Home Business बेनी दयाल के कू क्रिकेट एंथम ने मचाई धूम, फैन्स बोले ‘कू...

बेनी दयाल के कू क्रिकेट एंथम ने मचाई धूम, फैन्स बोले ‘कू पे बोलेगा’

201
0

The Angle

बिजनेस न्यूज।

देश-दुनिया में इन दिनों फटाफट क्रिकेट का रोमांच फैन्स के सिर चढ़कर बल रहा है। इस एक्सपीरियंस को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट कू ऐप ने एक रोमांचक क्रिकेट एंथम – कू पे बोलेगा – लॉन्च किया है। ये धमाकेदार सॉन्ग फैन्स के एक्साइटमेंट, जोश और उनकी एनर्जी को रिफ्लेक्ट कर रहा है क्योंकि वे टीम इंडिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

एंथम लॉन्च होने के बाद से ही फैन्स बेनी दयाल के साथ कर रहे कूइंग

बदतमीज दिल जैसे कई हिट सॉन्ग से दे चुके यूथ के फेवरेट सिंगर बेनी दयाल ने ही इस एंथम को कंपोज किया और उन्होंने ही इसे गाया भी है। बेनी दयाल के फॉलोअर्स एंथम की लॉन्चिंग के बाद से उनके साथ कूइंग कर रहे हैं और उनसे जुड़ रहे हैं। बेनी दयाल अब तक 16 भाषाओं में 2 हजार से ज्यादा गाने दे चुके हैं और कू के लिए यह एंथम भारतीय भाषाओं में यूज़र्स के रिएक्शन्स के साथ गूंज रहा है।

बेनी दयाल ने शेयर किया एंथम का वीडियो, फैन्स से की रिक्वेस्ट

क्रिकेट एंथम का वीडियो शेयर करते हुए सिंगर ने कू करते हुए कहा, “क्रिकेट का बुखार चढ़ रहा है! एक बार फिर हम इंडियन क्रिकेट टीम को चीयर करने के लिए अपनी स्क्रीन से जुड़े हुए हैं। अब चाहे हार हो या जीत, पूरा देश अपने चैंपियन के लिए #KooParBolega कू एंथम के साथ। जोश कम ना हो, आइए सीज़न के सबसे मज़ेदार ट्रैक के साथ सबसे ज़ोर से जयकार करें और एंथम पर अपने कदमों के साथ मेरे साथ जुड़ें!”

अपनी मातृभाषाओं में फीलिंग्स साझा करने का मंच है कू एप

देशी भारतीय भाषाओं में अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करने के लिए एक मंच के रूप में, कू ऐप क्रिकेट फैन्स को एक समृद्ध, इमर्सिव और हाइपरलोकल अनुभव प्रदान करता है। क्रिकेट एंथम के अलावा, कू ने लोगों को अपनी मातृभाषा में विचारों को साझा करने और एक-दूसरे के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करने के लिए हैशटैग #KooKiyaKya के इर्द-गिर्द अपना पहला टेलीविजन अभियान भी लॉन्च किया है। यह टीवीसी – जिसमें अनोखी पंक्तियों, परिहास और मज़ाक के साथ छोटे फार्मेट वाले विज्ञापनों की एक सीरीज शामिल है जो मूल भाषाओं में स्व-अभिव्यक्ति के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करने की यूज़र्स की इच्छा को दर्शाता है।

कू एप प्रवक्ता बोले- हम हर उस चीज की शुरुआत करते हैं जिसे भारत मनाता है

कू के प्रवक्ता ने कहा, “एक माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के रूप में, जिसका उद्देश्य प्रत्येक भारतीय को अपनी मातृभाषा में जोड़ना है, हम हर उस चीज की शुरुआत करते हैं जिसे भारत मनाता है। हमारे लिए क्रिकेट एक भावना है, एक अभिव्यक्ति है जो उत्साह का कारण बनती है। हम बेहद प्रतिभाशाली बेनी दयाल द्वारा हमारे क्रिकेट एंथम को सबसे शानदार तरीके से तैयार करने के लिए सम्मानित हैं। यह एंथम हमारे टीवीसी अभियान, कू क्रिएटर कप और दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा रीयल-टाइम कमेंट्री के साथ, यूज़र्स को एक आकर्षक अनुभव प्रदान करेगा क्योंकि वे #KooKiyaKya के माध्यम से जुड़ते हैं।”

Previous articleजयपुर पुलिस ने चैन स्नैचिंग की वारदातों को थामने के लिए की करवाई, 55 जगहों पर छापेमारी
Next articleByeElections2021: वल्लभनगर-धरियावद में मतदान जारी, जनता के हाथ में फिर आई सत्ता की चाबी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here