Home Entertainment ‘भाईजान’ ने अपने फैन्स को दिया खास तोहफा

‘भाईजान’ ने अपने फैन्स को दिया खास तोहफा

117
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

यूं तो भाईजान सलमान खान हर बार अपनी फिल्म रिलीज करके ईद के मौके पर अपने फैन्स को ईदी देते आए हैं, लेकिन इस बार लॉकडाउन के चलते वे ऐसा नहीं कर पाए। लेकिन इस बार भी उन्होंने अपने फैन्स को निराश नहीं होने दिया और एक बेहद खास तोहफा इस ईद पर अपने फैन्स को दिया। कुछ समय पहले ही सलमान ने अपने दो गाने रिलीज़ किए थे और हाल ही में उन्होंने अपना एक और गाना ‘भाई भाई ‘ रिलीज़ कर दिया।

ईद पर रिलीज होनी थी ‘राधे’, लॉकडाउन के कारण अटकी

बता दें पिछले कुछ सालों से सलमान खान की फिल्में नियमित रूप से ईद के अवसर पर रिलीज होती रही हैं और एक दशक से अधिक समय में लगभग उनकी हर फिल्म ने काफी अच्छा बॉक्सऑफिस कलेक्शन भी किया है। इसी को देखते हुए उनकी अपकमिंग नेक्स्ट फिल्म राधे को भी ईद 2020 पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण सभी मूवी थिएटर्स और सिनेमा हॉल्स अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद हैं। इसीलिए सलमान ने अपने फैंस को सरप्राइज़ देने के लिए यह सॉन्ग रिलीज करने का फैसला लिया।

सलमान खान बोले- फिल्म रिलीज नहीं कर सके लेकिन एक स्पेशल सॉन्ग पर किया काम

सलमान खान ने कहा, “सबसे पहले, सभी को ईद मुबारकबाद। इस वर्ष महामारी से निपटने के लिए हम सभी को शक्ति प्रदान की जाए।” उन्होंने आगे कहा, “हम इस ईद पर अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर सके, मैंने अपने सभी फैन्स के लिए एक बहुत ही स्पेशल सॉन्ग पर काम किया है। इसका टाइटल ‘भाई भाई’ है क्योंकि यह भाईचारे और एकता की भावना का जश्न मनाता है। इसे रिलीज़ करने के लिए ईद ही सबसे अच्छा दिन है क्योंकि यह एक ऐसा त्योहार भी है, जो लोगों को एक-दूसरे के करीब लाता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने सांग का आनंद लिया जितना मैंने उनके लिए इसे बनाते हुए किया।”

काफी कम क्रू मेंबर्स और रीसोर्सेज के साथ शूट किया गया सॉन्ग ‘भाई-भाई’

इस महामारी के संकट के बावजूद अपने फैन्स को सरप्राइज देने के लिए सलमान ने पनवेल में अपने फार्महाउस पर काफी कम क्रू मेंबर और रिसोर्सेज के साथ ‘भाई भाई’ के लिए शूटिंग की। सॉन्ग रिलीज करने के लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल किया। उन्होंने शेयर किया, “मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देखकर बताना कैसा लगा… आप सब को ईद मुबारक… #BhaiBhai”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here