Home Entertainment जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने तोड़ी...

जसलीन संग अपने रिश्ते को लेकर भजन सम्राट अनूप जलोटा ने तोड़ी चुप्पी

24
0

The Angle
एंटरटेंमेंट।
रियलिटी शो बिग बाॅस में बतौर कपल नजर आने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू ने अब दूरी बना ली है। वहीं अनूप जलोटा अब जसलीन को अपनी स्टूडेंट बता रहे है और एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में वे जसलीन के कन्यादान तक की बात कह चुके है।

सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा हो रहे ट्रोल

जसलीन को स्टूडेंट बताने पर अनूप जलोटा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे है। यूजर्स का कहना है की कभी गर्लफ्रेंड तो कभी स्टूडेंट। वहीं एक यूजर ने कहा की आप हमें सफाई क्यों दे रहे है की जसलीन आपकी स्टूडेंट है। वहीं अनूप जलोटा ने कहा की भजन गाता हूं तो इसका मतलब यह तो नहीं की मैं साधू बन जाऊं। उन्होने कहा की मैंने हमेषा अपने काम को परफेक्षन देने की कोशिष की है।

गौरतलब है की जसलीन और अनूप जलोटा का एक म्यूजिक विडियो सामने आने के बाद से ही वे दोनों ट्रोल होने लग गए है। यह वीडियो जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दोनों को लेकर अजीबो-गरीब कॉमेंट कर रहे हैं। कोई इनकी तारीफ कर रहा है तो कोई इनके एज गैप को लेकर सवाल खड़ा करता दिख रहा है।

वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आएगी अनूप-जसलीन की जोड़ी

जसलीन और अनूप जलोटा की जोड़ी जल्द ही फिल्म वो मेरी स्टूडेंट है में नजर आने वाली है। दोनों एक साथ इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म से जसलीन और अनूप जलोटा का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। वहीं यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से नहीं हो पाई। अब यह फिल्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here