Home Entertainment ड्रग्स मामले में भारती और हर्ष को झटका, कोर्ट ने 4 दिसंबर...

ड्रग्स मामले में भारती और हर्ष को झटका, कोर्ट ने 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेजा

20
0

ड्रग्स मामले में शनिवार को मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति का नाम आया है। पुलिस ने भारती और उनके पति को गिरफ्तार कर कई देर तक पूछताछ की है। इसके बाद रविवार को भारती और उनके पति को 4 दिसंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।गिरफ्तारी के बाद भारती और उनके पति ने कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई हैं जिस पर सुनवाई सोमवार को होगी।

हालांकि एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार भारती सिंह के घर से मिली गांजा की मात्रा कानून के हिसाब से कम है। एक हजार ग्राम गांजा तक को छोटी मात्रा माना जाता हैं और इसके लिए 6 माह तक की जेल या 10 हजार रूप्ये का जुर्माना अथवा दोनों सजा हो सकती है। वहीं 20 किलोग्राम से ज्यादा की मात्रा पाए जाने पर 20 साल तक की जेल हो सकती है। आपको बता दे की भारती सिंह के घर और दफ्तर से कुल 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।

ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी पर नवाब मलिक ने खडे किए सवाल

बाॅलीवुड से लगातार आ रही ड्रग्स की खबरों के बीच अब महाराष्ट्र के एक मंत्री नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर ही सवाल खडे कर दिए है। नवाब मलिक ने कहा की एनसीबी लगातार अपनी धरपकड में उन लोगों को गिरफ्तार कर रही है जो नशे के आदि हैं। ऐसे लोगों को जेल नही बल्कि नशा मुक्ति केंद्र भेजना चाहिए। इन लोगों को नशे का आदि बनाने वाले जो सप्लायर्स है उन्हे पकडना चाहिए लेकिन एनसीबी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नही करती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here