Home Entertainment बाॅलीवुड के शेरशाह आज मना रहे है अपना 37वां जन्मदिन, 18 साल...

बाॅलीवुड के शेरशाह आज मना रहे है अपना 37वां जन्मदिन, 18 साल की उम्र से शुरू किया माॅडलिंग का सफर

115
0

The Angle
एंटरटेंमेंट।
बाॅलीवुड के शेरशाह यानि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है। माॅडलिंग से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले सिद्धार्थ ने अब तक कई बड़ी और अच्छी फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय के दम पर सिद्धार्थ लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुके है। अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले सिद्धार्थ सह निर्देषक के रूप में भी काम कर चुके है। सिद्धार्थ ने महज 18 साल की उम्र में अपना माॅडलिंग करियर शुरू किया था।

कई बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके है शेरशाह

Siddharth in movie Shershah

सिद्धार्थ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से बाॅलीवुड में कदम रखा। उसके बाद उन्होने एक के बाद एक सुपर हिट्स दी। उनकी बेहतरीन फिल्मों में एक विलेन, हंसी तो फंसी, कपूर एंड सन्स, शेरशाह है। इसके अलावा भी सिद्धार्थ ने कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।

ठुकरा चुके है सलमान खान की फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा को अब इंडस्ट्री में 11 साल हो चुके हैं और वह फिल्मों के चयन से लेकर ऐक्टिंग के गुर को बखूबी समझ चुके हैं। उन्होंने श्शेरशाहश् जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा को साबित किया है। लेकिन क्या आप जानते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने करियर में कई फिल्में रिजेक्ट भी कर चुके हैं। इनमें से एक फिल्म सलमान खान की शामिल है जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

सालाना 6 करोड़ तक कमा लेते है सिद्धार्थ मल्होत्रा

महज 37 साल की उम्र में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की नेटवर्थ 10 मिलियन हैं। भारतीय रुपयों में 75 करोड़ रुपये की कुल संपत्ति के सिद्धार्थ मालिक हैं। एक्टर होने के साथ ही सिद्धार्थ मॉडल भी हैं। उनकी महीने की कमाई 50 लाख से ज्यादा है और सालाना 6 करोड़ रुपये तक कमा लेते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ के पास आठ ब्रांड के एंडोर्समेंट का काम है।

कियारा के साथ पक रही है सिद्धार्थ की खिचड़ी

Siddharth Malhotra with Kiara Adwani

वहीं इन दिनों बाॅलीवुड में अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मलहोत्रा के रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चाएं है। हालांकि, दोनों ने खुल कर अपने रिलेशनशिप के बारे में आज तक किसी को नहीं बताया है। मगर दोनों का साथ घूमना-फिरना इस बात की गवाही देता है कि दोनों के बीच में कुछ तो खिचड़ी पक रही है। सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए। दोनों की साथ में यह पहली फिल्म थी। सेट पर ज्यादा वक्त साथ गुजारने और साथ में हैंग आउट करते-करते दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग गए थे।

Previous articleयूपी भाजपा में शामिल हुए कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरूण
Next articleभारत में कोरोना टीकाकरण अभियान का एक साल हुआ पूरा, अब तक 157 करोड़ से अधिक लोगों को लगा टीका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here