Home National वैक्सीन को लेकर भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना,...

वैक्सीन को लेकर भाजपा नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस फैला रही है भ्रम

36
0
भाजपा नेता संबित पात्रा प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए

The Angle
नई दिल्ली।
कोवैक्सिन बनाने में गाय के बछड़े के सीरम का इस्तेमाल किया जाता है। इसके लिए 20 दिन से भी कम के बछड़े की हत्या की जाती है। ये दावा कांग्रेस के नेशनल कॉर्डिनेटर गौरव पांधी ने बुधवार को किया है। वहीं इस बात का पलटवार करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। एक प्रेस वार्ता के दौरान पात्रा ने कहा की कांग्रेस वैक्सीन को लेकर भ्रम फैला रही है।

उन्होने कहा की आज कांग्रेस ने महापाप किया है, क्योंकि जिस प्रकार का भ्रम भारत में निर्मित कोवैक्सीन को लेकर आज कांग्रेस पार्टी ने सोशल मीडिया और प्रेस कांफ्रेंस करके उनके प्रवक्ता पवन खेड़ा ने फैलाया है, वो महापाप है।

पूर्णतया सेफ है कोरोना की वैक्सीन- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा की अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पवन खेड़ा और कांग्रेस के सोशल मीडिया के नेशनल कन्वीनर गौरव पांधी आक्षेप लगाया है कि कोवैक्सीन में गाय के बछड़े का सीरम होता है। सोशल मीडिया पर यहां तक कहा गया कि गाय और बछड़े को मारकर ये वैक्सीन तैयार किया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय और वैज्ञानिकों ने साफ तौर कहा है कि कोवैक्सीन में किसी भी प्रकार का गाय या बछड़े का सीरम नहीं मिला हुआ है। यह वैक्सीन पूर्णतः सेफ है और इसमें किसी भी प्रकार का अपभ्रंश नहीं है।

दो बातों के लिए याद रखी जाएगी कांगे्रस

इसी के साथ अपनी प्रेस काॅन्फ्रेंस में पात्रा ने कहा कि कांग्रेस 2 बातों के लिए याद रखी जाएगी, वैक्सीन के बारे में संदेह उत्पन्न करने के लिए और वैक्सीन को बर्बाद करने के लिए। इसी के साथ उन्होने कहा की आज हम सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका गांधी से पूछना चाहते हैं कि आप तीनों बताएं कि आपने वैक्सीन का अपना पहला और दुसरा डोज कब लिया या लिया ही नही। गांधी परिवार को कोवैक्सीन पर विश्वास है, या नहीं। ये सवाल केवल भाजपा का नहीं, बल्कि पूरे हिंदुस्तान का है।

Previous articleभारत और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल टेस्ट मैच 18 जून को, टीम इंडिया हर चुनौती को तैयार
Next articleकोवैक्सीन में गाय के बछड़े का सीरम! कांग्रेस नेता ने उठाया सवाल, भारत बायोटेक ने दिया जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here