Home Education पेपर लीक मामले पर सदन से सड़क तक लामबंद हुई भाजपा, किरोड़ी...

पेपर लीक मामले पर सदन से सड़क तक लामबंद हुई भाजपा, किरोड़ी विधानसभा घेरने पहुंच रहे जयपुर

17
0

The Angle

जयपुर।

विपक्ष के विधायक जहां आज विधानसभा में पेपर लीक मामले पर राज्य सरकार को घेरने के लिए लामबंद हुए, वहीं राज्यसभा में भाजपा के सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी पेपर लीक की सीबीआई जांच की मांग को लेकर बेरोजगारों संग विधानसभा का घेराव करने के लिए दौसा से जयपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। जानकारी के मुताबिक किरोड़ी हजारों बेरोजगारों के साथ विधानसभा का घेराव पहुंच रहे हैं, ऐसे में सरकार ने पहले से ही एनएच-12 पर मीणा और उनके समर्थकों को रोकने के लिए 500 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए हुए हैं।

किरोड़ी लाल मीणा बोले- सरकार कितना ही तंत्र लगा ले, हम रुकने वाले नहीं

वहीं भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती पर किरोड़ी ने कहा कि सरकार कितना ही तंत्र लगा ले किरोड़ी लाल रुकने वाला नहीं है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि पेपर लीक प्रकरणों की सीबीआई जांच के लिए राजस्थान सरकार जब तक तैयार नहीं होगी, तब तक उनका बेरोजगार युवाओं के हक में आंदोलन जारी रहेगा। मीणा ने कहा कि पेपर लीक के तार सीएमओ से जुड़े हुए हैं, इसलिए सरकार सीबीआई जांच से पीछे हट रही है।

एनएच-21 पर तैनात किए 500 पुलिसकर्मी, जयपुर में नहीं करने दिया जाएगा प्रवेश

उधर बेरोजगारों की नाराजगी सरकार पहले से झेल रही है, इस बीच किरोड़ी लाल मीणा के जयपुर कूच ने सरकार की मुसीबत को और बढ़ा दिया है। इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर सरकार ने नेशनल हाईवे पर जयपुर से बाहर ही किरोड़ी को रोकने के लिए 500 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तैनात किया हुआ है। एनएच- 21 को वनवे किया गया है, ताकि किसी भी तरह से यातायात बाधित न हो।

किरोड़ी लाल मीणा पहले भी इंटेलिजेंस को धता बताकर सीएम सुरक्षा में लगा चुके सेंध

गौरतलब है कि किरोड़ी पहले भी इंटेलिजेंस की आंखों में धूल झोंकते हुए सीएम गहलोत की सुरक्षा में सेंध लगा चुके हैं। किरोड़ी दौसा के पुजारी की जलाकर हत्या मामले में इंटेलिजेंस टीम को धता बताते हुए सैकड़ों लोगों को लेकर सीमआर तक पहुंच गए थे। इसी तरह पुलिस के सख्त पहरे के बाद भी किरोड़ी लाल मीणा आमागढ़ की पहाड़ी पर झंडा लगाने पहुंच गए थे। ऐसे तमाम मामलों को देखते हुए इंटेलिजेंस टीम चौकन्ना होकर काम कर रही है।

Previous articleपीएम मोदी के राजस्थान दौरे से पहले पायलट समर्थकों में उमड़ा मोदी प्रेम,ये है खास वजह !
Next articleसर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांगने पर राहुल गांधी ने भी झाड़ा पल्ला, बयान को बताया निजी राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here