Home National भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना के लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में...

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना के लक्षण दिखने के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

128
0
फाइल फोटो

द एंगल।

नई दिल्ली।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कुछ लक्षण मिले हैं। इसके बाद उन्हें आज दोपहर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता होने के साथ ही पात्रा सर्जन भी हैं। वे हिंदू राव हॉस्पिटल में बतौर मेडिकल ऑफिसर भी काम कर चुके हैं। पात्रा ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स में से एक हैं। मूलतः ओडिशा के रहने वाले पात्रा ने 2019 में हुए लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। हालांकि वे बीजू जनता दल के उम्मीदवार पिनाकी मिश्र से 11,700 वोटों से हार गए थे।

संबित पात्रा सोशल मीडिया पर रहते हैं काफी एक्टिव

अस्पताल में भर्ती होने से पहले गुरुवार सुबह से ही संबित पात्रा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सक्रिय हैं। पात्रा गुरुवार सुबह से ही कई ट्वीट कर चुके हैं, कुछ समय पहले ही उन्होंने भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस का एक ट्वीट रीट्वीट किया था। संबित पात्रा (Sambit Patra) न्यूज़ चैनलों की चर्चाओं में नज़र आने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उनके 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

67,691 मरीज हो चुके डिस्चार्ज

उल्लेखनीय है कि देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ताजा अपडेट के मुताबिक, देश में कोरोना के अब तक 1,58,333 कन्फर्म केस हो चुके हैं। इनमें से 86,110 एक्टिव केस हैं। कोरोना से देशभर में अब तक 4,531 मरीजों की मौत हो चुकी है, वहीं 67,691 मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। एक विदेशी लौट चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here