Home Business ब्लिट्जपोकर गेमिंग ऐप ने प्राइवेट टेबल्स फीचर से मचाया धमाल

ब्लिट्जपोकर गेमिंग ऐप ने प्राइवेट टेबल्स फीचर से मचाया धमाल

92
0

द एंगल।

स्पोर्ट्स न्यूज।

दिवाली के जोश को बढ़ाते हुए डैन बिलजेरियन के आधिकारिक पोकर रूम ऐप ब्लिट्जपोकर ने 6 लाख रुपए की ईनामी राशि के साथ #BlitzWaliDiwali फ्रीरोल टूर्नामेंट को होस्ट करने का ऐलान किया। 11 से 15 नवंबर 2020 तक चले इसके टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को हर दिन ईनाम जीतने का मौका दिया गया था। खिलाड़ियों के रोमांच को बढ़ाते हुए ऐप में ’प्राइवेट टेबल’ का एक एक्सक्लूसिव फीचर भी जोड़ा गया था। इसके तहत खिलाड़ी अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी इस गेम को खेल सकते थे।

ब्लिट्जपोकर में मुख्य आयोजन वाले दिन ढाई लाख रुपए रखी गई थी इनामी राशि

पहले दो दिनों के लिए फ्रीरोल टूर्नामेंट में 75 हजार रुपए की की ईनामी राशि रखी गई थी, जिसे 13 और 14 नवंबर तक बढ़ाते हुए 1 लाख रुपए तक कर दिया गया। 15 नवंबर को टूर्नामेंट का मुख्य आयोजन था और इस दिन के लिए इनामी राशि ढाई लाख रुपए रखी गई थी।

भारतीय पोकर खिलाड़ियों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है ब्लिट्जपोकर

वहीं इस ऐप में प्राइवट टेबल फीचर के तहत खिलाड़ियों को 8 खिलाड़ियों तक अपने मित्रों और परिवार के साथ पोकर खेलने के लिए प्राइवेट टेबल बनाने की अनुमति दी गई थी। बता दें ब्लिट्जपोकर इसी साल अगस्त माह में लॉन्च हुआ था। उसके बाद से ही ये खेल टूर्नामेंट पूरे भारत में पोकर खिलाड़ियों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। यह ऐप खिलाड़ियों को जीरो रुपए के मिनिमम अमाउंट से शुरु होकर कैश अमाउंट जीतने की सुविधा देता है। ब्लिट्जपोकर के पास बेहतरीन गेमप्ले और बगैर किसी दिक्कत के नकदी भुगतान/जमा सुनिश्चित करने के लिए सभी खिलाड़ियों के सवालों के समाधान के लिए कॉल, चैट, ईमेल और सोशल मीडिया पर अपनी सपोर्ट टीम उपलब्ध है।

बता दें ब्लिट्जपोकर ग्लोबली जानामाना ऑनलाइन पोकर गेमिंग ब्रांड है, जिसे भारत में हाल ही में लॉन्‍च किया गया था। यह अमेरिकन एक्‍टर एवं इंटरनेशनल इंस्‍टाग्राम सेलेब्रिटी डैन बिलजेरियन से जुड़ा हुआ है। ब्लिट्जपोकर एक पोकर लर्निंग प्‍लेटफॉर्म है, जोकि भारत में ऑनलाइन पोकर गेम्‍स की दुनिया में फन और क्‍लास को एकसाथ लेकर आता है। यह प्रोफेशनल और रिक्रिएशनल प्‍लेयर्स के लिए पोकर में तरह-तरह के गेम्‍स भी ऑफर करता है, जैसे टेक्‍सास होल्‍डएम, ओमाहा, ओपेन फेस चाइनीज पोकर और कई अन्‍य गेम फॉर्मेट्स।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here