Home Entertainment बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना फिर चर्चाओं में, सीएम योगी ने कहा कंगना की...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना फिर चर्चाओं में, सीएम योगी ने कहा कंगना की फिल्म देखेंगे हम

115
0
FILE IMAGE

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ना केवल अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाती है बल्कि वह अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती है। कंगना हमेशा अपने बेबाक अंदाज़ में अपना पक्ष सबके सामने रखने के लिए फेमस है। फिर चाहे बात बॉलीवुड से जुडी हो या राजनीती से। इसी लिए कंगना न केवल फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि राजनैतिक गलियारों में भी चर्चा का विषय बनी रहती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला जब योगी आदित्यनाथ की एक वीडियो कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करी। जिसमे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कंगना की फिल्म देखने की बात कहते नज़र आ रहे है। जिसके बाद से ही यह कहा जा रहा है की अब राजनेता भी कंगना के अभिनय व बेबाक अंदाज़ के मुरीद बन गए है। अब कंगना अपनी आगामी फिल्म तेजस को लेकर चर्चा में हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया यह वीडियो

यह वीडियो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के एक इंटरव्यू में से उठाया गया है, जहां वे उत्तर प्रदेश के सीएम के रूप में चर्चा कर रहे थे। तभी उनसे यूपी में बॉलीवुड इंडस्ट्री लाने के विषय में पूछा गया, जिस पर उन्होंने यह जवाब दिया। उन्होंने कहा की ” उत्तर प्रदेश में दुनिया का सबसे अच्छा फिल्म सीटी बनेगा और कंगना रनौत की फिल्म जरूर देखेंगे।” इस वीडियो को कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है। वहीं कंगना भी कई बार बीजेपी के समर्थन में नज़र आती है। कंगना कई बार अपने ट्वीट के ज़रिये भाजपा की तारीफ करती दिखाई देती है। जो की खूब वायरल भी होते है। इससे पहले कंगना किसानों पर टिपण्णी कर भी चर्चा में आई थी। इसके अलावा उन्होंने देश की आजादी को लेकर भी बयान दिया था, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था।

Previous articleउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, पीएम की सुरक्षा में सेंध को बताया पूर्व नियोजित साजिश
Next articleअलवर गैंगरेप पीड़िता से मिले भाजपा नेता, दोषियों के की फांसी की सजा की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here