Home National पश्चिम बंगाल में छठें चरण के मतदान के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित...

पश्चिम बंगाल में छठें चरण के मतदान के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की चुनावी रैली, जनसभा में उमड़ा लोगों का हुजूम

14
0
Amit Shah, Central Home Minister

The Angle
पूर्वोस्थली।
पश्चिम बंगाल में 22 अप्रैल को छठें चरण का मतदान होने वाला है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी जमकर प्रचार कर रही है। आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के पूर्वोस्थली में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने ममता बनर्जी के हारने और बीजेपी के जीतने का दावा किया। वहीं शाह की रैली में जनता का हुजूम उमड़ा।

5 चरणों के चुनाव के बाद दीदी डरने लग गई है- अमित शाह

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा की बंगाल में सरकार को अब निश्चित रूप से बदलना होगा। उन्होने कहा की अब तक पांच चरण के चुनाव हो चुके है और इन चुनावों के बाद दीदी डीमोरेलाइज्ड हो गई है क्योकि भारतीय जनता पार्टी 122 सीटों से ज्यादा के साथ दीदी से बहुत आगे है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा की दीदी की पार्टी ने बम, बारूद और बंदूक के माॅडल को चालू किया है लेकिन भारतीय जनता पार्टी इसकी जगह विश्वास, विकास और व्यापार के माॅडल को लाना चाहते है। जिससे सोनार बांग्ला की रचना हो।

बंगाल में तीन प्रकार के नागरिक रहते है

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा की बंगाल में तीन प्रकार के नागरिक रहते है। एक तो दीदी के परम प्रिय घुसपैठिए, जिनकी वजह से बंगाल के युवाओं की रोजगारी छीन रही है। दूसरा मेरे और आप जैसे आम नागरिक रहते है। जिनको सेकंड ग्रेड सिटिजन का दर्जा मिला हुआ है। उन्होने कहा की यदि बंगाल में बीजेपी की सरकार आती है तो दुर्गा विसर्जन को कोई रोक नहीं पाएगा। इसके अलावा तीसरे मतुआ और नामसूत्र समाज के लोग है जिनको 70 साल हो गए पर नागरिकता ही नहीं मिली है। बीजेपी सीएए लाई है ताकि लोगों को नागरिकता मिल सके लेकिन दीदी यहां सीएए का विरोध कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here