Home International Health मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शुरू किया कोरोना टीकाकरण अभियान, वैक्सीनेशन...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में शुरू किया कोरोना टीकाकरण अभियान, वैक्सीनेशन को लेकर कही ये बातें

32
0

द एंगल
जयपुर।
राजस्थान में आज से कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ हो गया है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में आज प्रदेश में इस अभियान की शुरूआत हुई। मुख्यमंत्री आवास से सीएम ने विडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम की शुरूआत की। इस मौके पर चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, मुख्य सचेतक महेश जोशी, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी, महिला एंव बाल विकास मंत्री ममता भूपेश सहित मंत्री परिषद के सदस्य मौजूद रहें।

राजस्थान ने शानदार तरीके से किया कोरोना का मुकाबला

कार्यक्रम की शुरूआत कर सीएम अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा की इस दिन का पूरे देश को बेसब्री से इंतजार था। सीएम ने कोरोना टीकाकरण अभियान की शुभकामनाएं दी। उन्होने कहा की जिस तरह राजस्थान में हमने कोरोना का मुकाबला शानदार तरीके से किया उसी प्रकार वैक्सीनेशन का काम भी बहुत अच्छे ढंग से पूरा होगा।

सीएम ने कहा की कोरोना महामारी के दौरान देश में सबसे पहले लाॅकडाउन लगाने वाला राज्य राजस्थान ही था। कोरोना से जंग में राजस्थान सरकार ने कोई कमी नहीं रखी। इस दौरान कई लोगों को ट्रेनों और बसों के जरिए उनके घर भेजा गया। भीलवाडा माॅडल के बारे में बताते हुए सीएम ने कहा की इसकी तारीफ देश विदेश में हुई। केंद्र सरकार ने भी भीलवाडा माॅडल की तारीफ की है।

वैक्सीन से घबराने की नहीं है जरूरत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की जो प्रोटोकाॅल हमने कोरोना के समय में किए है, वो अभी भी करने होंगे तभी हम कोरोना की चेन को तोड पाएंगे। सीएम ने कहा की ये वैक्सीन काफी परीक्षण के बाद आई हैं, इसलिए इससे घबराने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री ने कोरोन वाॅरियर्स का धन्यवाद दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here