Home National बिहार में 15 मई तक लगा लाॅकडाउन, CM नीतिश कुमार ने किया...

बिहार में 15 मई तक लगा लाॅकडाउन, CM नीतिश कुमार ने किया ऐलान

16
0
Bihar CM Nitish Kumar (File Image)

The Angle
बिहार।
देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर कोहराम मचा रही है। हर रोज कोरोना वायरस के रिकाॅर्ड मामले सामने आ रहे है। वहीं हजारों में मौतें भी हो रही है। ऐसे में राज्यों की सरकारें इस मामले में काफी सतर्क हो रही है। अब कोरोना के मामले बढ़ते देख बिहार में भी नीतिश सरकार ने लाॅकडाउन लगाने का फैसला लिया है।

मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी

राज्य में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलो को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने बिहार में लाॅकडाउन लगाने का निर्णय लिया है। सीएम नीतिश कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होने लिखा की कल सहयोगी मंत्रीगण एवं पदाधिकारियों के साथ चर्चा के बाद बिहार में फिलहाल 15 मई, 2021 तक लाॅकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया। इसके विस्तृत मार्गनिर्देशिका एवं अन्य गतिविधियों के संबंध में आज ही आपदा प्रबंधन समूह को कार्रवाई करने हेतू निदेश दिया गया है।

पत्रकारों के लिए योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

कोरोना महामारी के दौर में अपनी जान की परवाह किए बिना काम में जुटे पत्रकारों के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला किया है। योगी सरकार ने कहा कि उत्तर प्रदेश में पत्रकारों और उनके परिजनों को कोविड टीका प्राथमिकता के आधार पर लगाया जाए। योगी सरकार ने निर्देश दिए कि पत्रकारों के लिए अलग कोविड सेंटर बनाएं जाए। इसके अलावा अगर संभव हो, तो मीडिया दफ्तरों में टीम भेजकर वैक्सीन लगवाई जाए। पत्रकारों और उनके परिवारों के लिए निशुल्क कोविड वैक्सीन लगाने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here