Home Entertainment सीएम नीतीश कुमार बोले- सुशांत के पिता चाहेंगे तो राज्य सरकार करेगी...

सीएम नीतीश कुमार बोले- सुशांत के पिता चाहेंगे तो राज्य सरकार करेगी CBI जांच की सिफारिश

146
0

द एंगल।

पटना।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Death Mystery) के मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बड़ा बयान दिया है। एक न्यूज चैनल से बात करते हुए नीतीश ने कहा कि अगर सुशांत के पिता कहेंगे तो राज्य सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी। नीतीश कुमार ने कहा कि मुंबई पुलिस को बिहार पुलिस के साथ जांच में सहयोग करना चाहिए। सीनियर एडवोकेट को इस काम के लिए लगाया गया है, मजबूती के साथ जिम्मेदारी को निभाया गया है। वहीं पूरे मामले में ऐसी खबरें आ रही कि मुंबई पुलिस जांच के लिए पहुंची बिहार पुलिस को सहयोग नहीं कर रही है।

‘जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं’

नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में केस दर्ज कराया है। पुलिस का काम है उस पर जांच करना। ये हम लोगों का रोल नहीं है। जिन्होंने केस दर्ज कराया है, अगर वे कहेंगे तो तभी राज्य सरकार आगे कुछ एक्शन लेगी। इस जांच में दो राज्य के बीच झगड़े का सवाल नहीं है। हां, अगर सुशांत के पिता की ओर से मांग की जाएगी, तो प्रदेश सरकार सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी।

बिहार पुलिस ने कहा- हमें नहीं मिली सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

बता दें सुशांत की आत्महत्या के मामले में उनके पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया चक्रवर्ती समेत 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस बीच बिहार पुलिस की टीम सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंची। हालांकि टीम के पहुंचने के बाद से ही ऐसी खबरें आ रही हैं कि मुंबई पुलिस उनका सहयोग नहीं कर रही है। बिहार पुलिस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि मुंबई में कूपर अस्पताल का दौरा करने पहुंची बिहार पुलिस की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मांगी, लेकिन उन्हें जानकारी नहीं दी गई।

बिहार बीजेपी प्रवक्ता ने आदित्य ठाकरे की चुप्पी पर उठाए सवाल

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सवाल उठाते हुए कहा कि भारत के युवा प्रतिभाशाली कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई में संदेहास्पद मौत हो जाती है, लेकिन महाराष्ट्र के युवा नेता आदित्य ठाकरे चुप क्यों है ? आखिर वो अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक युवा के पक्ष में महाराष्ट्र सरकार से सीबीआई जांच की सिफारिश का दबाव क्यों नहीं डाल रहे हैं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here