Home Entertainment कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स में निधन, 42 दिन तक चला...

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स में निधन, 42 दिन तक चला इलाज

119
0

द एंगल

एंटरटेनमेंट.

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स में निधन हो गया। वे लंबे समय से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे। 10 अगस्त को हार्ट अटैक आने के बाद उन्हें एम्स अस्पताल भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन की पुष्टि उनके परिवार ने की।

राजू श्रीवास्तव को एम्स में 10 अगस्त को किया गया था भर्ती

आपको बता दे की राजू श्रीवास्तव पिछले 42 दिन से उनका यहां इलाज चल रहा था। 10 अगस्त को श्रीवास्तव दिल्ली के एक निजी होटल के जिम में वर्कआउट करते समय अचानक गिर पड़े थे। बताया जा रहा है की कॉमेडियन राजू निजी कारणों से दिल्ली में रुके हुए थे। वहीं सुबह जिम में वर्कआउट करते समय उन्हें अचानक हार्ट अटैक आने से तत्काल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में 10 अगस्त को भर्ती कराया गया था। लंबे समय से इलाज के दौरान आज उन्होंने दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली ।

श्रीवास्तव को कॉमेडी किंग के खिताब से नवाज़ा गया था  

आपको बता दें कि  उत्तर प्रदेश के कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव भारत के प्रसिद्ध हास्य कलाकार थे। उन्होंने कई सारी फिल्मों में भी काम किया था। जैसे की तेजाब, बाजीगर, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया, टॉयलेट- एक प्रेम कथा, फिरंगी आदी। वहीं बिग बॉस 3 में भी भाग लिया था । वह अक्सर अमिताभ बच्चन की नकल उतारते हुए नजर आते थे l  राजू श्रीवास्तव कॉमेडी इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम थेl उन्हें कॉमेडी किंग के खिताब से नवाज़ा जा चुका है। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में पहली बार राजू ने टीवी पर आकर लोगों को हसाया था। वहीं कई कॉमेडी शॉ में भी नजर आए थे। श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी रहे ।

Previous articleकर्नाटक हिजाब मामले पर सुप्रीम कोर्ट में हुई सुनवाई, बुधवार तक के लिए टली
Next articleACB आरोपी बाबू को आज कोर्ट में करेगी पेश, 5 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए किया था गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here