Home Entertainment अपनी काॅमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर आज मना रहे...

अपनी काॅमेडी से सभी को गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर आज मना रहे है अपना 45वां जन्मदिन

70
0
Sunil Grover, Comedian

The Angle
एंटरटेंमेंट।
काॅमेडी की दुनिया में गुत्थी का नाम तो हर कोई जानता है। गुत्थी और डाॅ मशहूर गुलाटी के नाम से फेमस अभिनेता सुनील ग्रोवर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे है। ग्रोवर ने अपनी काॅमेडी से हर किसी को अपना दीवाना बना लिया हैं। लेकिन आज इस मुकाम पर पहुंचने पर सुनील ग्रोवर को काफी पापड़ बेलने पड़े है।

कई फिल्मों और काॅमेडी शो में ग्रोवर दिखा चुके है अपने अभिनय का जलवा

हरियाणा के डबवाली में जन्मे सुनील को बचपन से ही अभिनया का शौक है। काफी समय तक थिएटर में काम करने के बाद उन्हें मशहूर कॉमेडियन जसपाल भट्टी के शो प्रोफेसर मनी प्लांट में काम करने का मौका मिला। इस शो के बाद वह सब टीवी के मशहूर साइलेंट कॉमेडी शो गुटर गू में भी नजर आए। इस शो के बाद सुनील ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके बाद उन्होने कई फिल्मों और काॅमेडी शो में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के साथ एक काॅमेडी शो किया जिसमे गुत्थी और डाॅ. मषहूर गुलाटी के किरदार से उन्होने हर किसी के दिल में जगह बना ली।

काॅमेडी करना है पसंद- सुनील

वहीं अपनी कॉमिक इमेज के बारे में सुनील का कहना है की मुझे खुशी है कि मेरी इमेज लोगों के जहन में बस गई है। मैं अपनी कॉमिक इमेज से बाहर नहीं आना चाहता। अगर अच्छे रोल और अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी तो मैं कॉमेडी करता रहूंगा। मुझे कॉमेडी करना पसंद है।

शुरूआत में मात्र 500 रुपये मिलते थे

सुनील ग्रोवर आज के समय में भले ही एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख तक की फीस लेते हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब सुनील ग्रोवर को महज किसी भी फिल्म और थिएटर में एक सीन के लिए महज 500 रुपये मिलते थे। अपनी शुरुआती कमाई की जानकारी खुद सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी।

Previous article4 अगस्त से शुरु होगी राजस्थान बोर्ड की 10वीं और 12वीं की सप्लीमेंट्री परीक्षा
Next articleआशीष ग्रुप पर आयकर विभाग का छापा, बड़ी मात्रा में काली कमाई उजागर होने की आशंका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here