Home National महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को राम मंदिर स्थापना से जोड़ने पर...

महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को राम मंदिर स्थापना से जोड़ने पर कांग्रेस का भाजपा पर हमला

47
0
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

महंगाई पर कांग्रेस के विरोध को राम जन्मभूमि स्थापना दिवस से जोड़ने को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा। डोटासरा ने कहा कि भाजपा नेताओं के पास ज्वलंत मुद्दों का कोई जवाब नहीं है और इसीलिए वे इस मुद्दे से ध्यान भटकाकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

जनता को गुमराह करने के लिए हास्यास्पद कहानी सुना रहे भाजपा नेता- डोटासरा

पीसीसी चीफ ने कहा कि महंगाई और बेराजगारी के विरोध को राम जन्मभूमि स्थापना दिवस से कैसे जोड़ा जा सकता है और इसे राम भक्तों का अपमान कैसे कहा जा सकता है ? यह विरोध बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को लेकर था। इन मुद्दों ने आम आदमी को बुरी तरह प्रभावित किया है। चूंकि उनके पास इन मुद्दों का कोई जवाब नहीं है, इसलिए वे लोगों को केवल गुमराह करने के लिए एक हास्यास्पद कहानी लेकर आए हैं।

डोटासरा बोले- मुद्दों से ध्यान भटकाने की बजाय जनहित के मुद्दों पर जवाब दे मोदी सरकार

उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश करने के बजाय कांग्रेस पार्टी द्वारा जनता के हित में उठाए गए मुद्दों पर बोलना चाहिए। मोदी सरकार और भाजपा को लोगों की परवाह नहीं है और उनका लोगों की पीड़ा से कोई लेना देना नहीं है। इसलिए वे इस तरह के हास्यास्पद बयान देकर जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री और यूपी सीएम योगी ने कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को जोड़ा था राम मंदिर की नींव रखे जाने से

गौरतलब है कि शाह ने महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दों पर कांग्रेस नेताओं के विरोध को पार्टी की तुष्टिकरण की राजनीति से जोड़ा। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन इसलिए किया गया ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 2020 में इस दिन राम मंदिर की नींव रखे जाने का विरोध किया जा सके। वगीं यूपी सीएम आदित्यनाथ ने भी कहा कि अयोध्या दिवस पर काले कपड़े पहनकर कांग्रेस का विरोध करना राम भक्तों का अपमान है।

Previous articleIs BJP supporting its MLA in Jalore saint suicide matter by choosing to stay mum? Silence is Golden ?
Next articleपीएम मोदी कल लेंगे नीति आयोग की बैठक, तेलंगाना सीएम ने किया मीटिंग के बायकॉट का ऐलान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here