Home National कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा की प्रेस वार्ता, भाजपा और RSS...

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा की प्रेस वार्ता, भाजपा और RSS पर जमकर बोला हमला

62
0
Congress's national spokesperson Pawan Khera's press conference

The Angle
जयपुर।
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा ने आज प्रेस काॅन्फ्रेंस कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। इस मौके पर पवन खेडा ने राजस्थान में भाजपा और आरएसएस के कुछ ऑडियो और विडियो को लेकर हमला बोला। उन्होने कहा की इन ऑडियो और विडियो से साफ होता है कि कैसे संघ और भाजपा भ्रष्टाचार में डूबे हुए है। खेडा ने कहा की कैसे कंपनियों को बैठाया जाता है उनसे मोल भाव किया जाता है, डील बनाई जाती है, कमिशन मांगे जाते है।

भाजपा जहां सत्ता में होगी वहां ना जाने क्या हो रहा होगा?- पवन खेड़ा

पवन खेडा ने प्रेस काॅन्फ्रेंस में जयपुर ग्रेटर नगर निगम की निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम के ऑडियो विडियो को भी साझा किया। जिसमें वो कंपनी से अपना कमिशन मांग रहे है। वहीं सौम्या गुर्जर को लेकर भी पवन खेडा ने कहा की भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा की ये तो मैं वहां की बात कर रहा हूं बीजेपी सत्ता में नहीं है सोचिए जहां ये लोग सत्ता में वहां क्या क्या कर रहे होंगे। पवन खेडा ने बताया की राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने इस पूरे प्रकरण का स्वतः संज्ञान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

भाजपा और संघ का असली चेहरा हुआ बेनकाब

उन्होने कहा की भाजपा के नेता जब भ्रष्टाचार करते हुए पकड़े जाते है तो भगवान श्री राम के मंदिर के नाम पर सफाई देने लगते है। आरएसएस पर हमला बोलते हुए खेडा ने कहा की जो संगठन रजिस्टर ही नहीं है वो राष्ट्रवाद का ठेका कैसे ले सकता है। आज इन ऑडियो और विडियो के माध्यम से भाजपा और संघ की असलियत सामने आ गई हैं। उन्होने कहा की भाजपा और संघ का असली चेहरा जनता के सामने अब बेनकाब हो गया।

Previous article62 दिन बाद प्रदेश में खुले पर्यटन स्थल, खोलने का समय किया निर्धारित
Next articleरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकवाद और कट्टरता को दुनिया में शांति और सुरक्षा के लिए माना गंभीर खतरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here