Home International Health रामगंज में मिला कोरोना पॉजिटिव, परकोटा क्षेत्र को किया गया सेनेटाइज

रामगंज में मिला कोरोना पॉजिटिव, परकोटा क्षेत्र को किया गया सेनेटाइज

70
0

कोरोना वायरस ने एक बार फिर जयपुर समेत प्रदेशभर की चिंता बढ़ा दी है। जयपुर में आज परकोटे के रामगंज क्षेत्र से एक युवक जांच में कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus Positive In Ramganj Bazar Jaipur ) पाया गया है। जानकारी के मुताबिक यह युवक हाल ही में विदेश से लौटा था।

कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद चारदीवारी क्षेत्र में खौफ का माहौल

इस युवक के कोरोना पॉजिटिव होने सूचना के बाद से ही चारदीवारी क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है। सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल गई। जिसके चलते रामगंज के फुर्टाखुर्रा के आस-पास और बिसातियों के मौहल्ले में घरों और दुकानों के साथ ही गाड़ियों पर भी सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया। किशनपोल विधायक अमीन कागजी ने बताया कि इलाके में पॉजिटिव मिलने के बाद हर जगह सेनेटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। ऐसे में लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक होने की जरूरत है।

कोरोना पॉजिटिव मरीज को एम्बुलेंस से भिजवाया सवाई मानसिंह अस्पताल

क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। लोगों को घरों में रहने की जरूरत है। घरों में रहकर ही कोरोना को हराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद रामगंज इलाके से आवाजाही पर रोक लगा दी गई है और चारों ओर सैनेटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है। पॉजिटिव मरीज को एम्बुलेंस सेवा से सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया गया है।

रामगंज की गलियों में दिखने लगा कोरोना का खौफ

चारदीवारी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के साथ ही यहां के जागरूक नागरिकों ने मुस्तैदी दिखाते हुए ज्यादातर गलियों में लकड़ियों के बैरिकेट्स लगाकर रास्तों को ब्लॉक कर दिया है, ताकि लोगों की आवाजाही को रोका जा सके। ऐसे में चारदरवाजा, घोड़ा निकास रोड, जगन्नाथ शाह का रास्ता, हादीपुरा, पतंग मौहल्ला और उसके आस-पास के क्षेत्रों में लोगों ने संकरी गलियों में बैरिकेट्स लगाकर एंट्री रोक दी गई है। इसके ज़रिए चोरी-छिपे बाइक चलाने वालों पर लगाम कसी जा सकेगी। घोड़ा निकास रोड पर बहराम खां डागर मार्ग की गली पर भी लोगों ने जागरूकता दिखाते हुए पुराने कबाड़ को बैरिकेट्स के तौर पर इस्तेमाल कर एंट्री को ब्लॉक कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here