Home Sports आईपीएल में कोरोना का साया, दो खिलाड़ी मिले पाॅजिटिव,आरसीबी और केकेआर का...

आईपीएल में कोरोना का साया, दो खिलाड़ी मिले पाॅजिटिव,आरसीबी और केकेआर का मैच रद्द

24
0

The Angle
अहमदाबाद।

देश में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना अब खेल के मैदान में भी पहुंच गया है। इन दिनों देश में आईपीएल के मुकाबले चल रहे हैं। आईपीएल में खिलाड़ियों को बायो बबल के बाद ही मैदान में उतारा जाता है। इतनी सावधानी के बाद भी खिलाड़ी इसकी चपेट में आ रहे हैं।

अहमदाबाद में आज राॅयल चैलेंजर्स बंगलौर और कोलकाता नाइट राइटर्ड के बीच होने वाला मैच केकेआर के दो खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद रद्द कर दिया गया है। गौरतलब है कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसा पहली बार हुआ है कि खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद कोई मैच रद्द किया हो।

मैदान तक पहुंचा कोरोना

कोरोना का कहर अब मैदान तक भी पहुंच गया है। आईपीएल में आज होने वाले आरसीबी और केकेआर का मैच दो खिलाड़ियों के कोरोना पाॅजिटिव आ जाने के बाद रद्द करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद आज होने वाले मैच को रद्द कर दिया गया है। कोरोना काल के दौरान बीसीसीआई ने मजबूत बायो बबल का हवाला दिया था। जिसके तहत अबतक 29 मैच सफलतापूर्वक कराए गए। लेकिन अहमदाबाद में खेले जाने वाला 30वां मैच रद्द कर दिया गया है। पहले खबर आई थी कि कोरोना काल से बचने के लिए बीसीसीआई ने बायो-बबल को और सख्त कर दिया है लेकिन उसके बाद भी खिलाड़ी बच नहीं पाए हैं।

देश में कोरोना हुआ घातक

देश में इस समय कोरोना काफी घातक हो रहा है। इसके चलते उद्योग-धंधे और दूसरे प्रतिष्ठानों को बंद कर दिया गया हैं। आईपीएल में ऐसा कहा गया था कि खिलाड़ियों के बाहर से आने वाले खाने पर पूरी तरह से रोक लगा दी है। बबल में रह रहे खिलाड़ियों को सिर्फ होटल में मिलने वाला खाना ही खाना होगा। बता दें कि कोरोना काल में आईपीएल के आयोजन पर सवाल उठ रहे थे। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी आईपीएल से हट चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here