Home Business डिशटीवी बंद नहीं होगा, क्योंकि #DeshRechargeHoRahaHai

डिशटीवी बंद नहीं होगा, क्योंकि #DeshRechargeHoRahaHai

561
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पूरा देश इन दिनों सेल्फ-आइसोलेशन के साथ कोविड-19 महामारी से लड़ रहा है। ऐसे में भारत के लीडिंग डीटीएच ब्रांड डिश टीवी ने सभी परेशानियों को दूर करने की कोशिश की है। इसका उद्देश्‍य यह सुनिश्चित करना है कि डिश टीवी जैसी सभी आवश्‍यक सेवाएं बिना किसी रुकावट के चलती रहें और लॉकडाउन को सफल बनाने में अपना योगदान किया जा सके। मनोरंजन और जानकारी लोगों को सुरक्षित रखने में महत्‍वपूर्ण है और दुनिया में सबसे बड़े पेटीवी प्‍लेटफॉर्म में से एक के तौर पर डिश टीवी ने कई पहल शुरू की हैं। इससे सब्‍सक्राइबर्स तक आवश्‍यक जानकारी पहुंचेगी और वे अपना एंटरटेनमेंट भी करते रहेंगे।

डिश टीवी ने बढ़ाए टीवी रीचार्ज के विकल्प

कोविड के सम्बंध में प्रमाणित जानकारी देने वाले चैनल को लॉन्च करने के अलावा डिश टीवी ने रिचार्ज के विकल्पों को बढ़ावा देने पर ध्यान केन्द्रित किया है। साथ ही सेल्फ-हेल्प तथा ट्रबल शूटिंग के कई मोड्स प्रदान किए हैं। इसके अलावा, तीन प्लेटफॉर्म सेवाओं- फिटनेस एक्टिव, किड्स एक्टिव और आयुष्मान एक्टिव को निःशुल्क रखा गया है, ताकि पूरे परिवार की जरूरतें पूरी हो सकें।

कॉल या मिस्ड कॉल से बढ़ाया जा सकेगा व्यूइंग पीरियड

अब देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान अपने ग्राहकों की मदद के लिए डिश टीवी बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अपने ग्राहकों को ‘पे लेटर’ सेवा प्रदान कर रहा है। यानि अगर किसी ग्राहक को रिचार्ज करवाने में परेशानी होती है तो डिश टीवी को कॉल कर या मिस्ड कॉल देकर व्यूइंग पीरियड को बढ़ाया जा सकता है, जिसका कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लगेगा और कनेक्टिविटी जारी रहेगी।

लॉकडाउन के सकारात्मक पहलू को सामने लाने का प्रयास

इन पहलों के बारे में बताने के लिए डिश टीवी ने लोगों के उत्साह को बढ़ाने पर केन्द्रित एक नया कैम्पेन भी लॉन्च किया है क्योंकि वे सुरक्षित हैं, लेकिन विश्व के सबसे बड़े लॉकडाउन के कारण घर से बाहर नहीं निकल सकते। यह कैम्पेन #DeshRechargeHoRahaHai हैशटैग से टीवी चैनलों और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर चल रहा है और लॉकडाउन के एक बड़े और सकारात्मक पहलू को सामने लाने का प्रयास है, जिसका तात्पर्य है ‘बेहतर कल के लिए देश को रिचार्ज करना’। हर परिवार कोरोना से लड़ रहा है और घर पर रहकर देश की बेहतरी के लिए काम कर रहा है। इस कैम्पेन को डिश टीवी की क्रिएटिव एजेंसी एनॉर्मस ब्राण्ड्स ने तैयार किया है। फिल्म भी पूरी तरह से घर से काम करते हुए ही बनाई गई है!

लॉकडाउन नहीं बल्कि देश रीचार्ज हो रहा है

DeshRechargeHoRahaHai  कैम्पेन के वीडियो में खाली सड़कें और सूने सार्वजनिक स्थल दिखाई देते हैं। नया दृष्टिकोण यह है कि इसे ‘लॉकडाउन’ कहा जा रहा है, लेकिन वास्तव में देश रिचार्ज हो रहा है और बेहतर कल के लिए तरोताजा बन रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here