Home National टीएमसी सांसद का विवादित बयान, कहा- कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है...

टीएमसी सांसद का विवादित बयान, कहा- कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है बीजेपी

17
0

द एंगल
बंगाल।
पश्चिम बंगाल मे इस वर्ष चुनाव आने से पहले ही राजनीति काफी गरमा गई है। पश्चिम बंगाल मे इसी साल होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर पार्टियों ने अभी से एक दूसरे पर आरोप लगाने शुरु हो गए हैं। बता दें कि बशीरहाट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बीजेपी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि बीजेपी कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक है। उन्होने अपने बयान मे कहा बीजेपी पार्टी हिन्दू मुसलमानों के बीच दंगे करवाती रहती है। साथ ही यह भी कहा कि यदि बीजेपी आती है तो मुसलमानो के उल्टे दिन शुरु हो जाएगें।

टीएमसी सांसद ने बीजेपी से बचकर रहने की दी नसीहत

नुसरत जहां ने उत्तर 24 परगना के मुस्लिम इलाके देगंगा में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की तुलना कोरोना से की है। उन्होने बयान देते हुए कहा कि आप लोग अपनी आँख खोलकर रखो, बीजेपी जैसा खतरनाक वायरस घूम रहा है। जो धर्म के नाम पर भेदभाव और लोगो को जातिवाद के नाम पर लड़ाती है। ऐसे वायरस से बचकर रहें।

अमित मालवीय ने किया पलटवार

इस पर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालविय ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां के बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाया है। साथ ही अमित मालविय ने अपने एक ट्विट मे लिखा कि पश्चिम बंगाल मे वैक्सीन को लेकर सबसे खराब राजनीति हो रही है।

बता दें की 16 जनवरी से पूरे देश मे टीकाकरण होने वाला है। जिसके लिए पश्चिम बंगाल मे भी कोरोना वैक्सीन भेजी गई थी। परन्तु राष्ट्रीय राजमार्ग किसान आंदोलन के चलते बन्द था, जिसके कारण वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को 12 किमी घूमकर आना पड़ा था। उन्होने कहा कि पहले ममता बनर्जी कैबिनेट के एक मंत्री सिध्दकुला चैधरी की अगुवाई मे यह राष्ट्रीय मार्ग को बंद कर दिया गया था। जिसके कारण वर्धमान जिले जा रहे वाहन को रोक दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here