Home Sports आईपीएल में आज डबल हेडर, राजस्थान का मुकाबला हैदराबाद से और पंजाब...

आईपीएल में आज डबल हेडर, राजस्थान का मुकाबला हैदराबाद से और पंजाब का दिल्ली से

22
0

The Angle
अहमदाबाद।

आईपीएल में आज डबल हेडर खेला जाएगा। पहले मैच में लगातार हार से परेशान सनराइजर्स हैदाराबाद ने अपना कप्तान बदल दिया है। हैदराबाद ने डेविड वार्नर की जगह केन विलियमसन को अपना कप्तान बनाया है। दरअसल, हैदराबाद को अभी तक छह मैचों में से मात्र एक ही मैच में विजय हासिल हुई है। ऐेसे में प्ले आफ में बने रहने के लिए बाकी बचे सभी मैचों को जीतना जरूरी है। वहीं राजस्थान की भी कमोबेश यही स्थिति है।

हैदराबाद ने बदला कप्तान

हैदराबाद और राजस्थान राॅयल्स के बीच आईपीएल का मुकाबला खेला जाएगा। दोनों ही टीमें आईपीएल में अभी तक खुद खास नहीं कर पाई है। जहां सनराइजर्स की टीम संतुलित होते हुए भी अपना बेस्ट नहीं दे पा रही है। आज के मैच में सनराइजर्स टीम में बदलाव कर सकती है। डेविड वार्नर की जगह जेसन राॅय को टीम में खिला सकती है। वहीं राजस्थान की गेंदबाजी और मिडिल ऑर्डर बिल्कुल भीं नहीं चल पा रहा है। ऐसे में राजस्थान के सामने अपनी गेंदबाजी और मिडिल ऑर्डर पर ज्यादा ध्यान देना होगा।

आईपीएल में आज रहेगा रोमांच

वहीं, आईपीएल के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स आपस में भिड़ेंगी। जहां दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ही ओपनर बल्लेबाज शानदार फाॅर्म में चल रहे हैं। पिछले मैच में तो पृथ्वी शाॅ ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। वहीं, पंजाब के लोकेश राहुल फिलहाल ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं। उन्होंने अब तक 7 मैच में 4 फिफ्टी लगाई है। बेंगलुरु के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 91 रन की पारी खेली थी। पंजाब के गेंदबाजी भी अच्छी रही है।

पिछले मैच में राॅयल्स चैलेंजर्स बंगलौर के खिलाफ पंजाब की गंेदबाजी अच्छी रही थी। ऐसे में आज के मैच में हरप्रीत बरार, मार्कस स्टोइनिस और अक्षर पटेल अच्छी गेंदबाजी करके टीम को जीत दिला सकते हैं। बॉलर्स में आवेश खान और डेथ ओवर स्पेशलिस्ट क्रिस जॉर्डन अच्छे पॉइंट्स दिला सकते हैं। तेज गेंदबाज आवेश खान ने अब तक काफी प्रभावित किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here