Home Sports आईपीएल में आज डबल हेडर, राजस्थान को आज मुंबई की चुनौतियों से...

आईपीएल में आज डबल हेडर, राजस्थान को आज मुंबई की चुनौतियों से पार पाना होगा

17
0

The Angle
नई दिल्ली।

आईपीएल में आज डबल हेडर मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला राजस्थान राॅयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। गत विजेता मुंबई इस समय चौथे नंबर पर चल रही है। पिछले मैच में पंजाब ने उसे नौ विकेट से करारी शिकस्त दी थी दोनों टीमों की बैटिंग काफी दमदार है। वहीं, बॉलिंग के मोर्चे पर मुंबई का पलड़ा भारी लग रहा है। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होने वाले इस मुकाबले में दोनो टीमें बराबरी का मुकाबला करेगी।

जीत के लिए उतरेगा मुंबई

मुंबई लगातार दो मैच गंवाने के बाद इस मैच में उतरेगा। पिछले मैच में उसे पंजाब किंग्स के हाथों नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और अब वह दिल्ली चरण में नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगा। संजू सैमसन की अगुवाई वाले राजस्थान ने अब तक टूर्नामेंट में तीन मैच गंवाए हैं तथा वह पिछले मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ छह विकेट की जीत के प्रदर्शन को ही दोहराने का प्रयास करेगा।

राजस्थान की बल्लेबाजी में गहराई है, लेकिन मुसीबत यह हो रही है कि इस समय मिडिल ऑर्डर बिल्कुल भी सही नहीं चल रहा है। ऐसे में आज के मैच में राजस्थान को अगर जीतना है तो अपने मिडिल आॅर्डर की बल्लेबाजी पर ध्यान देना होगा।

आईपीएल में केकेआर और डीसी के बीच मैच

आईपीएल का दूसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का 25वां मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमें मौजूदा सीजन में छह-छह मैच खेल चुकी हैं और अब सातवीं बार मैदान पर उतरेंगी। कोलकाता के खाते में अभी तक सिर्फ एक ही मैच जीत पाई हैं जबकि दिल्ली ने चार मुकाबलों में बाजी मारी है। कोलकाता ने अपने पिछले में जीत हासिल की थी और दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा था।

ऐसे में दोनों टीमों के लिए यह मैच अहम होगा। केकेआर 4 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें और दिल्ली 8 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। दिल्ली के ओपनर शिखर धवन का बल्ला इस समय जोरों पर चल रहा है। औरेंज कैप की दौड़ में वो बने हुए हैं। ऐसे मंे आज का मैच दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here