Home National कोरोना के बढ़ते हालातों को देखते हुए राहुल गांधी ने अपनी सभी...

कोरोना के बढ़ते हालातों को देखते हुए राहुल गांधी ने अपनी सभी रैलियां रद्द करने का लिया निर्णय, सीएम अशोक गहलोत ने की तारीफ

23
0
Congress Leader Rahul Gandhi (File Image)

The Angle
नई दिल्ली।
देश में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बड़ा निर्णय लिया है। कांग्रेस नेता ने आज ट्वीट करते हुए लिखा की कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियाँ रद्द करने का निर्णय लिया है। इसी के साथ कांग्रेस नेता ने अन्य राजनैतिक दलों से कहा की उन्हें भी सोचना चाहिए की ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है।

वहीं पीएम मोदी ने बंगाल की एक रैली में जनसमूह को देखकर कहा था कि उन्‍होंने यहां इतनी भीड़ पहली बार देखी है। इसी बात पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने रविवार सुबह ट्वीट क‍िया था, “बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है।” राहुल का आरोप है कि मोदी सरकार कोविड-19 से उपजीं परिस्थितियां संभाल नहीं पा रही है।

राहुल गांधी का निर्णय राष्ट्र में उदाहरण पेश करता है- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

वहीं कांग्रेस के कई नेताओं ने राहुल गांधी के इस निर्णय की तारीफ की है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस नेता के फैसले की तारीफ करते हुए कहा की उनका यह निर्णय प्रशंसनीय है और राष्ट्र में एक उदाहरण प्रस्तुत करता है की सच्चे नेताओं के लिए, लोगों की सुरक्षा और कल्याण रैलियों को आयोजित करने से अधिक महत्वपूर्ण है।

गोविंद सिंह डोटासरा ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

वहीं राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी कांग्रस नेता के फैसले की प्रशंसा की है और कहा की राहुल गांधी का निर्णय बहुत ही शानदार है, उम्मीद है की अन्य नेता भी अपनी जिम्मेदारी समझकर चुनावी रैलियां रद्द करेंगे। इसी के साथ डोटासरा ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा की सत्ता के विस्तार की भूख में आप इतने अंधे बन गए है की वैक्सीन और ऑक्सीजन की कमी से जूझता हुआ देश आपको नहीं दिख रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here