Home Entertainment फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार

फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार

23
0

The Angle
लुधियाना।

देश में इस समय कोरोना संक्रमण तेजी से फैला रहा है। केंद्र व राज्य सरकार लोगों से कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अपील कर रही हैं। इसको देखते हुए सरकार ने सख्ती पेश करने की शुरू कर दी है। कोरोना प्रोटोकाल आम नहीं खास के लिए भी लागू होता है। लेकिन कुछ खास लोग इसका पालन करने से परहेज करते हैं। ऐसे ही फिल्म अभिनेता जिम्मी शेरगिल ने भी कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन किया।

पंजाब के लुधियाना में किया गिरफ्तार

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप में कलाकार जिमी शेरगिल को पंजाब के लुधियाना में गिरफ्तार किया गया। इससे पहले फिल्म की शूटिंग करने के आरोप में उनका चालान किया गया था। आरोप है कि अदाकार जिम्मी शेरगिल की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ अन्य नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाईं गईं। पुलिस ने जिमी शेरगिल के साथ-साथ उनके साथियों पर भी मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने इन सभी को जमानत पर रिहा भी कर दिया है।
थाना कोतवाली पुलिस ने पटियाला के रहने वाले फिल्म अभिनेता जिम्मी, मुंबई के वरसोवा पंच मार्क के रहने वाले ईश्वर निवास, शिमला चैक निवासी आकाशदीप सिंह, जीरकपुर स्थित मधुबन होम निवासी मनदीप सिंह के खिलाफ कोविड-19 के आदेशों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा भी कर दिया है।

देश में कोरोना संक्रमण फैल रहा

देश में इस समय कोरोना चल रहा हैं। इसको लेकर सरकार सख्त है। फिल्म अभिनेता का इससे पहले दो दिन पहले आर्य स्कूल में पंजाबी फिल्म की शूटिंग हो रही थी। आर्य स्कूल की बिल्डिंग को सेशन कोर्ट लुधियाना का रूप दिया गया था। सीन के दौरान अभिनेता जिमी शेरगिल एक वकील के रूप में नजर आए थे। आर्य स्कूल में फिल्म की शूटिंग के दौरान जब पुलिस को सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाए जाने के साथ कोविड 19 के आदेशों के उल्लंघन का पता चला तो पुलिस ने वहां छापा मारा। इस दौरान सभी लोगों ने वहां मास्क पहन लिए। डायरेक्टर ने पुलिस को कागजात दिखाए तो पुलिस ने उनका सिर्फ मास्क न पहनने का चालान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here