Home Crime नागौर में कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए गैंगस्टर...

नागौर में कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, पेशी पर आए गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या

130
0
नागौर में कोर्ट परिसर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर गैंगस्टर संदीप शेट्टी की हत्या (फाइल इमेज)

The Angle

जयपुर।

नागौर में कोर्ट के बाहर अचानक हुई ताबड़तोड़ फायरिंग कर हरियाणा के गैंगस्टर संदीप शेट्टी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश चंद मिनट में मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके से कारतूस के करीब 10 खोल बरामद किए हैं। दिनदहाड़े कोर्ट के बाहर हुई इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस की ओर से पूरे इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

संदीप शेट्टी की जेएलएन अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

गैंगवार में गैंगस्टर संदीप शेट्टी के एक साथी को भी गोली लगी है, वहीं एक गोली कोर्ट के बाहर खड़े एक वकील को भी छूकर निकल गई। घटना के बाद सभी को नागौर के जेएलएन अस्पताल ले जाया गया, जहां संदीप शेट्टी की मौत हो गई। वहीं संदीप शेट्टी के साथी को पुलिस ने डिटेन कर अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलने पर एसपी राममूर्ति जोशी, एडिशनल एसपी राजेश मीणा सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

रघुवीर हत्याकांड में हुई थी हरियाणा के संदीप शेट्टी की गिरफ्तारी, पेशी के लिए लाया गया था नागौर

बता दें संदीप शेट्टी हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर रहा है। नागौर के रघुवीर हत्याकांड के मामले में उसकी गिरफ्तारी हुई थी। कुछ समय पहले ही उसकी जमानत हुई थी और वह पेशी पर नागौर कोर्ट आया था। जहां बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग करते हुए उसकी हत्या कर दी।

हनुमान बेनीवाल बोले- कोर्ट से कलेक्टर-एसपी ऑफिस महज 100 मीटर दूर, तय हो पुलिस की जिम्मेदारी

वहीं आरएलपी संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस अधीक्षक का आवास इस न्यायालय परिसर से महज 50 मीटर और कलेक्टर, एसपी का कार्यालय महज 100 मीटर दूर है। ऐसे में इस पूरे मामले में पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी तय की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि नागौर सहित प्रदेश में बढ़ता अपराध चिंता का विषय है। प्रदेश की कानून व्यवस्था वेंटिलेटर पर है और इस प्रकार की घटनाएं राजस्थान में जंगलराज होने का प्रमाण है।

Previous articleराजस्थान विधानसभा के सत्र की हंगामेदार शुरुआत, पहले ही दिन भाजपा को छोड़कर भाग गई गौ माता
Next articleनोएडा के सेक्टर 21 में गिरी दीवार, 4 मजदूरों कि मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here