Home Crime राजधानी जयपुर के गांधी पथ पर दिनदहाडे फायरिंग, एक युवक के हाथ...

राजधानी जयपुर के गांधी पथ पर दिनदहाडे फायरिंग, एक युवक के हाथ पर लगी गोली

62
0

The Angle
जयपुर।
प्रदेश में दिनों दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे है। अपराधियों में भय भी समाप्त हो चुका है। इसका ताजा उदाहरण जयपुर के गांधी पथ पर देखने को मिला। जहां दिन दहाडे बाईक सवार दो युवकों ने एक अन्य युवक पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए। बताया जा रहा है आरोपियों ने लगातार तीन राउंड फायरिंग किए।

तीन राउंड की गई फायरिंग

करणी विहार थाना इलाके में एक युवक आदित्य कार की सफाई कर रहा था। इस दौरान दो युवक बाइक पर आए और आदित्य पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे आदित्य के हाथ में गोली लगने से वो घायल हो गया। जान बचाने के लिए आदित्य एक दुकान में जाकर छिप गया। इस दौरान बाइक सवार दोनों युवक फरार हो गए।

8 महीने पहले ही जयपुर आया है आदित्य

घटना की जानकारी मिलते ही करणी विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस इस मामले को आपसी रंजिश मान रही है। पुलिस का कहना है कि आदित्य कुछ महीने पहले ही मुंबई से जयपुर अपने परिवार के साथ आया है। मुंबई में उसका किसी से विवाद हो गया था। उसी के चलते उस पर आज हमला हुआ है।

फायरिंग के दौरान पास में कार थी। एक गोली कार के पीछे के शीशे पर लग गई। कार का शीशा टूट कर बिखर गया। वहीं, आदित्य जान बचाने के लिए भागा तो दुकान में भी काफी खून हो गया। कार पर भी खून के निशान लग गए थे।

बदमाशों को पकड़ने के लिए की नाकाबंदी

वहीं पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके लिए जगह जगह नाकाबंदी भी कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार दोनों युवकों ने चेहरे पर नकाब पहन रखा है। फिलहाल घायल युवक को एसएमएस अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

Previous articleकोवैक्सीन में गाय के बछड़े का सीरम! कांग्रेस नेता ने उठाया सवाल, भारत बायोटेक ने दिया जवाब
Next articleप्रदेश में रीट परीक्षा का इंतजार कर रहे अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, 26 सितंबर को आयोजित होगी परीक्षा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here