Home Sports पूर्व खिलाड़ी दीपदास गुप्ता यूजर्स को देंगे अपने डीप थॉट्स और बनाएंगे...

पूर्व खिलाड़ी दीपदास गुप्ता यूजर्स को देंगे अपने डीप थॉट्स और बनाएंगे कू को बड़ा स्टेडियम

228
0

The Angle

नई दिल्ली।

भारत के क्रिकेट जगत के बेहतरीन खिलाड़ी ने अब मेड इन इंडिया प्लेटफार्म कू ऐप ज्वाइन कर लिया है। क्रिकेट की दुनिया के बारें में काफी अच्छी और गहरी जानकारी लेकिन उससे भी ज्यादा अच्छे विशेषज्ञ है जिनकी नजर से कोई खिलाड़ी अब तक बच नई पाया है। जब भी उनका मौका मिलता है वे अपने फेन्स  के साथ अपने ना  सिर्फ डीप थॉट्स शेयर जरूर करते है बल्कि ड्रेसिंग रूम से लेकर कौन खिलाड़ी है किस पर भारी  जैसे बिहाइंड द सीन वाले मोमेंट्स भी शेयर  करने में काफी  दिलचस्पी रखते है।

कू ऐप पर जाकर कर सकते हैं फोलो

उनके किस्सों की लिस्ट में बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली  से लेकर महान खिलाड़ी  महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली सभी  हैं शामिल लेकिन नजर उनकी भारतीय खिलाड़ियों  के साथ-साथ बाकि देशों के  खिलाड़ियों  पर भी उतनी है पैमानी।  उनके विचारों और उनके किस्सों को जानने के लिए आप कू ऐप पर जाकर एटदीपदासगुप्ता7 हैंडल को फॉलो कर सकते हैं।

दीपदास ने वीडियो किया शेयर

वैसे दीपदास गुप्ता ने Koo ऐप को भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम कहा और फैन्स को इस #IndiaKaSabseBadaStadium में आमंत्रित भी किया है। दीपदास ने प्लेटफार्म कू से जुड़ने और यूजर्स से कनेक्ट करने के लिए एक शानदार तरीके से वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि मैच में कौन किसको फिरकी से घुमायेगा, कौन अपना हेलीकाप्टर शॉट दिखायेगा,  ड्रेसिंग रूम में छायी मस्ती से लेकर, बिहाइंड द सीन्स ड्रामे तक। वहां वो लगाएंगे मौके पर चौका और यहाँ आपको मैं दूंगा शानदार इनाम जीतने का मौका। आओ और इस क्रिकेट सीजन को मेरे साथ कू पर मनाओ।

यहाँ होंगे ढेरों कांटेस्ट और हर मैच पर तुम्हारी-मेरी राय! तो चलो, मिलकर बनाते हैं कू को दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम। इस पोस्ट के वायरल होने का बाद कू यूजर्स में भी काफी उत्साह  देखा जा रहा है। अपने कू पोस्ट के माध्यम से उन्होंने ये भी बताया है कि  वे  आईपीएल के साथ आने वाले टी20 वर्ल्ड कप रिव्यू इस बार अपने फैन्स के साथ साझा करेंगे।

भारत क्रिकेट के मैदान कीपेरिंग करने के लिए उतारते

भारत के क्रिकेट के मैदान पर दीपदास गुप्ता विकेट कीपेरिंग करने के लिए उतारते थे, तो कैसी मैदान पर कैसी भी परिस्थिति क्यों न हो पिच कितनी खराब क्यों न हो उनका फोकस हमेशा विकेट चटकने पर रहता था और गेंदबाज की गेंद पर द्य  अब  दीपदास गुप्ता के कू पर एक्टिव होने से क्रिकेट प्रेमियों भी एक्शन मोड में आ चुके है और मैच कमेंट्री का मजा भारतीय भाषाओं में मिलने लगेगा।

यह टी 20 विश्व कप 2021 के साथ विशेष रूप से प्रासंगिक है, जो 17 अक्टूबर, 2021 से यूएई और ओमान में शुरू होने वाला है। अगर आप भी क्रिकेट और क्रिकेट से जुड़ी ट्रेंडिंग किस्से और लेटेस्ट अपडेट्स  पर अपनी  बेबाक राय और फटाफट वाली टिपण्णी जाने में दिलचस्पी रखते है तो आप उन्हें ज्ञवव ऐप पर फॉलो करें।

Previous articleDelivery of speedy justice becoming a new normal in Rajasthan, thanks to policies of CM Gehlot
Next articleराहुल गांधी ने लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर नई दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस सम्बोधित किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here