Home Sports आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी, बाकी मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेले...

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी, बाकी मैच संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाएंगे

51
0

The Angle
नई दिल्ली।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड की स्पेशल जनरल मीटिंग मुंबई में हुई। ऑनलाइन इस एसजीएम में टी-20 विश्व कपं, आईपीएल और घरेलू क्रिकेट को लेकर चर्चा हुई। इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की विशेष आम सभा में निर्णय लिया गया है कि आईपीएल-2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।

आईपीएल फैंस के लिए खुशखबरी

कोरोना की वजह से आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था। इससे आईपीएल को फैंस को भारी निराषा हुई थी। कयास लगाए जा रहे थे कि यह मैच अब भारत में शायद ही कभी हो, लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की विशेष आम सभा में निर्णय लिया गया है कि आईपीएल-2021 के बाकी बचे मैचों का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में किया जाएगा। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इसकी जानकारी दी।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने की चर्चा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस बैठक में यह भी तय किया है कि वह आईसीसी से टी-20 वर्ल्ड को लेकर कोई भी फैसला लेने से पहले भारत में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा के लिए इंतजार करने को कहेगी। आईसीसी की बैठक एक जून को होने वाली है। इसके अलावा घरेलू खिलाड़ियों को भुगतान के मुद्दे पर एसजीएम में कोई चर्चा नहीं की गई। खिलाड़ियों को कोरोना के चलते कई टूर्नामेंट्स रद्द या स्थगित होने के बाद मुआवजा दिया जाना था।

मीटिंग में मौजूद कई एसोसिएशन में से एक ने इस मुद्दे को चर्चा के लिए उठाया, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने यह कहते हुए ठुकरा दिया कि यह एजेंडे का हिस्सा नहीं है। गौरतलब है कि इस मीटिंग से पहले एक अधिकारी ने साफ संकेत दे दिया था कि आईपीएल के बाकी बचे मैच खेले जा सकते हैं। अधिकारी ने यह भी बताया कि इस टूर्नामेंट को तीन हफ्ते में पूरा करा लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here