Home National हार्दिक पटेल ने की ख्वाजा साहब की जियारत, कहा- 135 करोड देशवासियों...

हार्दिक पटेल ने की ख्वाजा साहब की जियारत, कहा- 135 करोड देशवासियों के लिए दुआ करने आया हूं

13
0

पाटीदार समाज के नेता और गुजरात कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष हार्दिक पटेल ने आज अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह पर जियारत की । इसके बाद पटेल ने मीडिया से मुखातिब होकर केंद्र पर निशाना साधा। पटेल ने कहा की हिंदु मुस्लिम के नाम पर राजनीति करना किसी भी देश के लिए खतरा है। देश में समानता होने से ही देश का विकास होता है।

केंद्र की चिकित्सा व्यवस्था ठीक नहीं-हार्दिक पटेल

वही पटेल ने कहा की केंद्र सरकार कोरोना वायरस से निपटने में पूरी तरह से नाकाम रही हैं। अब तक कोरोना से ना जाने कितने ही लोग मर चुके है। सरकार की चिकित्सा व्यवस्था ठीक नहीं है। इसके साथ ही पटेल ने कहा की 135 करोड देषवासियों की समस्याएं दूर हो इसलिए आज मै दरगाह में दुआ करने आया हूं। गुजरात विधानसभा उपचुनावों के नतीजों पर हार्दिक पटेल ने कहा की हार जीत के कारण व्यापारी पाले बदलते है, विचारधार के अनुयायी नही। लडूंगा, जीतूंगा और मरते दम तक कांग्रेस में ही रहूंगा।

हार्दिक पटेल ने लव जिहाद पर मुख्यमंत्री गहलोत की बात का किया समर्थन

पटेल ने कहा की हिन्दुस्तान की आजादी के लिए सभी धर्म के सेनानी लडे है। इसलिए मै सरकार से कहूंगा की भेदभाव ना कर सभी धर्म के लोगों को साथ रखिए। वही लव जिहाद को लेकर पटेल ने कहा की ऐसी बातों से परे होकर हिन्दुस्तान मां भारती की भूमि को पवित्र बनाना चाहिए। पटेल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लव जिहाद वाले बयान को समर्थन दिया। आपको बता दे की हार्दिक पटेल पर गुजरात सरकार ने राज्य से बाहर जाने पर पाबंदी लगा रखी है। लेकिन पटेल की ओर से गुजरात हाईकोर्ट में दायर याचिका पर उन्हें 11 नवंबर से 2 दिसंबर तक राज्य से बाहर जाने की मंजूरी दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here