Home Entertainment क्वारेंटाइन टाइम में निखार रहा हूं अपनी राइटिंग स्किल्स- चिराग मेहबूबानी

क्वारेंटाइन टाइम में निखार रहा हूं अपनी राइटिंग स्किल्स- चिराग मेहबूबानी

124
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

टीवी सीरियल ‘कार्तिक पूर्णिमा‘ की कहानी आज के कई शोज से बिलकुल अलग है। इसी साल फरवरी में शुरु हुए इस टीवी सीरियल की कहानी कार्तिक की सीरत का गुणगान करती है। इस शो में दर्शकों की रुचि को बनाए रखने के लिए रोजाना नित नए ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिलते हैं। टीवी सीरियल में कार्तिक के भाई के रोल में नज़र आने वाले एक्टर चिराग मेहबूबानी (सुमृत) आजकल अपना क्वारेंटाइन टाइम आपनी एक अनोखी स्किल को बढ़ाने में लगा रहे हैं।

चिराग लॉकडाउन पीरियड में राइटिंग स्किल्स पर कर रहे हैं काम

क्योंकि लॉकडाउन के चलते इन दिनों सीरियल की शूटिंग भी रुकी हुई है, ऐसे में चिराग इन दिनों अपनी राइटिंग स्किल्स पर काम कर रहे हैं। चिराग बताते हैं कि अपनी फीलिंग्स और मन में दबी बातों को बयां करने के लिए लिखना सबसे अच्छी कला है। यह एक थैरेपी की तरह है, इसलिए इस मुश्किल समय का वे सही उपयोग करना चाहते इसलिए वे राइटिंग की स्किल्स को बढ़ाने में इस क्वारंटाइन पीरियड का उपयोग कर रहे हैं। वे कहते हैं, अपने कॉलेज के समय से ही मुझे लिखने और वीडियो बनाने का शौक रहा है। जब मैंने पहली बार अपना हैंडीकैम खरीदा था, तब वीडियो बनाने के लिए मुझमें स्क्रिप्ट्स लिखने, कॉमेडी स्केचेस बनाने की जिज्ञासा जागी थी।

लोग लॉकडाउन पीरियड का करें सही इस्तेमाल

चिराग ने आगे कहा कि इस क्वारेंटाइन टाइम के चलते मुझे एक बार फिर अपनी स्किल्स पर काम करने का मौका मिला है। इसलिए मैं आजकल अपनी वीडियो स्क्रिप्ट्स लिखने और स्केचेस बनाने में लगा हूँ। ताकि आने वाले समय में मैं उन्हें शूट कर सकूं। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने इस बेशकीमती समय को बर्बाद न होने दें। वे इस समय में वह अपने अंदर छुपी कई कलाओं को निखारने पर काम कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here