Home Entertainment सोनी सब के शो “काटेलाल एंड संस” में धर्मपाल ने गरिमा और...

सोनी सब के शो “काटेलाल एंड संस” में धर्मपाल ने गरिमा और सुशीला को अपना सैलून खोलने से रोकने के लिये बनाई एक नई योजना

35
0

The Angle
एंटरटेनमेंट।
सोनी सब का हंसी-मजाक से भरपूर और दर्शकों पर अपनी जबर्दस्त छाप छोड़ने वाला शो काटेलाल एंड संस अपने नए एपिसोड्स के साथ 26 अप्रैल से वापसी करने के लिए तैयार है। यह शो मनोरंजन के साथ दर्शकों को प्रेरणा और प्रोत्साहन देना जारी रखेगा। आगामी एपिसोड्स में मामा (जयंत रावल) की इस शो में एंट्री होगी। धर्मपाल (अशोक लोखंडे) के साथ मिलकर वह गरिमा (मेघा चक्रवर्ती) और सुशीला (जियाशंकर) की जिंदगी दुश्वार बनाने और उसमें नई-नई परेशानी खड़ी करने की नई-नई चाल चलते नजर आएंगे। शो के नये एपिसोड्स में ये दोनों, गरिमा और सुशीला को सैलून खोलने का उनका सपना पूरा करने से रोकने के लिए हर संभव कदम उठाते दिखेंगे।

सैलून खोलने से रोकने की योजना

धर्मपाल गरिमा और सुशीला को रोहतक में अपना सैलून खोलने से रोकने की शानदार योजना बनाता है। वह पूरे परिवार को सगाई के समारोह में हिस्सा लेने के बहाने झज्जर ले जाता है। अचानक छुट्टी लेकर परिवार को झज्जर ले जाने की उनकी यह चाल गरिमा समझ जाती है और वह झज्जर से ही अपना काम करते रहने का पक्का इरादा करती है। वह अपने मामा को अपने होमटाउन में सैलून खोलने के लिए पैसे का बंदोबस्त करने को कहती है, लेकिन गरिमा को यह पता नहीं है कि जिस आदमी को अपना सपना पूरा करने की जिम्मेदारी वह सौंप रही है, दरअसल वह उनके पिता के साथ मिला हुआ है।

शो में गरिमा और सुशीला को उनके मामा झज्जर में ही रोकने की भरसक कोशिश करते हैं कि यहां वह उनकी अच्छी तरह देखरेख करेंगे। दूसरी ओर सुशीला इस खेल में सबसे आगे निकलती है। वह रोहतक में ही लोन के लिए एप्लिकेशन देने और दूसरी औपचारिकताएं पूरी करने के लिए रुक जाती है। गरिमा और सुशीला इस नई चुनौती का सामना कैसे करेंगी और इन हालात में से कैसे विजेता बनकर निकलेंगी? क्या धर्मपाल अपनी बेटियों को सैलून खोलने से रोकने के अपने मिशन में कामयाब हो पाएगा ?

सोनी सब आएगा नाटक

धर्मपाल का रोल निभाने वाले अशोक लोखंडे ने कहा, “शो की कहानी दिलचस्प मोड़ ले रही है। मुझे आशा है कि फैंस को भी शो की लगातार मोड़ लेती कहानी काफी पसंद आएगी और वह इस शो से जुड़े रहेंगे। धर्मपाल अपनी बेटियों को सैलून खोलने से रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वह अपनी बेटियों को सगाई समारोह में हिस्सा लेने छुट्टी पर झज्जर ले जाने की नई चाल चलता है। हमारे दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प रहेगा कि यह कहानी किस तरह खत्म होती है और किस तरह गरिमा और सुशीला इस बार अपने पिता के खिलाफ खड़ी होती है। इसलिए सोनी सब से जुड़े रहिए और घरों पर सुविधाजनक ढंग से सुरक्षित रहते हुए हमारे नए एपिसोड्स देखते रहिए।“

किरदार निभाने में मजा आया

शो में गरिमा का रोल निभाने वाली मेघा चक्रवर्ती ने कहा, “हम सेट पर वापस आकर फैंस को शो के नए एपिसोड्स देने के लिए काम शुरू करने से बेहद खुश हैं। टीम सेट पर साफ-सफाई रखने और लोगों की सुरक्षा के लिहाज से उचित दूरी रखने के नियमों का सख्ती से पालन कर रही है। गरिमा और सुशीला ने हमेशा अपने पिताजी का सिर उठाकर सामना किया है और उनका यह सफर काफी शानदार और मजेदार है।

मुझे गरिमा का किरदार निभाने में मजा आया। इस रोल से मुझे भीतर से संतुष्टि का अहसास हुआ। मैं ऐसा किरदार निभाकर वाकई बहुत संतुष्ट हूं, जिसकी न सिर्फ समझ काफी गहरी है, बल्कि वह सदियों से चली रही गलत धारणाओं का विरोध करता है। मैं अपने सभी दर्शकों से ज्यादा से ज्यादा समय तक घरों में रहने का अनुरोध करती हूं। मुझे उम्मीद है कि इस शो के नए-नए एपिसोड्स से हम दर्शकों का मनोरंजन करना और नए-नए दर्शकों को शो से जोड़ना जारी रखेंगे।“

काटेलाल एंड संस के नए एपिसोड्स देखिए, 26 अप्रैल से, सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे सिर्फ सोनी सब पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here