Home Sports आईपीएल में आज कोहली की टीम लगातार दूसरी जीत के लिए उतरेगी,...

आईपीएल में आज कोहली की टीम लगातार दूसरी जीत के लिए उतरेगी, एसआएच भी झौंकेगी पूरी ताकत

21
0

The Angle
नई दिल्ली।

आईपीएल सीजन 14 में आज राॅयल चैंलेंजर्स बंगलौर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से है। जहां पहले मैच में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस को हराया था। वहीं पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को केकेआर से नजदीकी मुकाबले में 10 रन से मुंह की खानी पड़ी थी। ऐसे में आज जहां एसआरएच अपनी पिछली हार को भुलाकर आज मैच जीतने की कोशिश करेगा। वहीं आरसीबी अपनी जीत के सिलसिले को यूं ही बरकरार रखने की कोशिश करेगा।

एमआई की केकेआर पर रोमांच जीत

फटाफट क्रिकेट में कल एक बेहद रोमांचक मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाया दिया। जहां एक समय नाइट राइडर्स एकदम जीतने की स्थिति में थे। राहुल चाहर के एक ओवर ने एकाएक मैच का ही रुख पलट दिया और केकेआर जीता हुआ मैच मात्र दस रन से हार गया। कोलकाता नाइट राइडर्स की अप्रत्याशित हार पर दिग्गज भी हैरान है। आईपीएल रिकॉर्ड की बात करें, तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 2013-2020 17 मुकाबले हुए हैं। सनराइजर्स ने 10 मैच जीते हैं, जबकि बेंगलुरु को 7 में सफलता मिली. पिछले 5 मैचों में सनराइजर्स का पलड़ा भारी रहा. उसने 3 मैच जीते।

आईपीएल में आज होगा रोमांचक मुकाबला

आईपीएल में आज आरसीबी के लिए बल्लेबाजी का दारोमदार एबी डिविलियर्स और कोहली पर होगा, जबकि ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल के लिए भी अपनी उपयोगिता साबित करने का मौका होगा। पहले मैच में वह सहज दिखे और कप्तान कोहली समेत टीम प्रबंधन का उन्हें समर्थन हासिल है। पहले मैच में नाकाम रहने के बाद रजत पाटीदार और सुंदर सनराइजर्स के खिलाफ योगदान देना चाहेंगे। मुंबई के खिलाफ मैच में आरसीबी के सभी गेंदबाज किफायती साबित हुए. हर्षल पटेल ने 27 रन देकर 5 विकेट निकाले और वह इस प्रदर्शन को दोहराना चाहेंगे।

वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स के दोनों सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा और वॉर्नर केकेआर के खिलाफ नाकाम रहे. वे लय में लौटने की कोशिश करेंगे. वॉर्नर के साथ पारी की शुरुआत के लिए जॉनी बेयरस्टो को भी उतार जा सकता है. बेयरस्टो ने पहले मैच में अर्धशतक जमाया, जबकि मनीष पांडे ने 44 गेंदों में नाबाद 61 रनों का योगदान दिया. केन विलियमसन का इस मैच में भी खेलना संभव नहीं है, क्योंकि कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा कि उन्हें पूरी तरह फिट होने में समय लगेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here