Home Politics निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने विरोधियों पर साधा निशाना

निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने विरोधियों पर साधा निशाना

11
0

The Angle
जयपुर।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज जन्मदिन है। मुख्यमंत्री को सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। ऐसे में सिरोही के निर्दलीय विधायक और गहलोत समर्थक संयम लोढ़ा ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री को बधाई दी है। साथ ही उन्होंने सियासी चुटकी लेते हुए गहलोत विरोधियों पर निशाना साधा है। संयम लोढ़ा ने अपने ट्वीट में मुख्यमंत्री के राजनीतिक कुशलता की जमकर तारीफ की है।

विधायक के ट्वीट के कई सियासी मायने

सिरोही से निर्दलीय विधायक और गहलोत समर्थक संयम लोढ़ा ने ट्वीट करके मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को शुभकामनाएं दी हैं। उनके इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने ट्वीट करके गहलोत विरोधियों निशाना भी साधा है। संयम लोढ़ा ने गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की स्टाइल का जिक्र करके इशारों में सचिन पायलट खेमे के बागी विधायकों को भी निशाने पर लिया है।

संयम लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर लिखा है- आपके हुनर की शृंखला लंबी है, लेकिन चेहरे पर भाव लाए बिना बात को गटक जाना दुर्लभ है। हर एक की मदद के भाव ने आपको लगातार ऊंचा किया हैं। आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुई। कोई दौर हो, आपने मल्लाह को लहरें पढ़ना सिखा दिया। इस ट्वीट के जरिए संयम लोढ़ा ने गहलोत विरोधियों पर निशाना साधा है। यह पहला मौका नहीं है जब संयम लोढ़ा ने मुख्यमंत्री गहलोत के विरोधी नेताओं पर हमला बोला हो इससे पहले भी वह लगातार मुख्यमंत्री गहलोत के विरोधियों पर निशाना साधते हुए आए हैं।

राजस्थान में विरोधियों पर ली चुटकी

राजस्थान के सिरोही से विधायक संयम लोढ़ा ने ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। संयम लोढ़ा का गहलोत के लिए यह लिखना कि आपके मांझे से जो पतंगें कटीं, जमीन नसीब नहीं हुईं। सीधे तौर पर गहलोत की राजनीतिक विरोधियों को ठिकाने लगाने की कला पर चुटकी है। इसके साथ ही सचिन पायलट और उनके कैंप के विधायकों पर भी इसे तंज माना जा रहा है, क्योंकि बगावत के बावजूद वे गहलोत को नहीं हटा पाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here