Home Sports भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच आज, जीत से शुरुआत करना चाहेगी...

भारत-श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मैच आज, जीत से शुरुआत करना चाहेगी टीम इंडिया

58
0

The Angle
कोलंबो।

भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे की सीरीज समाप्त हो चुकी है। टीम इंडिया ने यह सीरीज 2-1 से जीती। वहीं आज से तीन टी-20 मैचों की शृंखला शुरू हो रही है। दोनों ही टीमें सीरीज का आगाज जीत के साथ करना चाहेंगे। पहली बार टीम की कप्तानी कर रहे शिखर धवन भी अपना पहला मैच जीतकर सीरीज की शुरुआज विजय के साथ करना चाहेंगे। वहीं श्रीलंका भी पिछली हार को भुलाकर विजय से अपना अभियान शुरू करना चाहेगा।

आज से टी-20 मैच

वनडे सीरीज जीतने के बाद भारत का अगला मिशन टी-20 सीरीज को जीतना है। इस मिशन की शुरुआत आज से हो रही है। वनडे की तरह भारतीय टीम यहां भी वहीं प्रदर्शन दोहराना चाहेगी। ओपनर पृथ्वी शाॅ, सूर्य कुमार यादव अच्छे लय मंे दिख रहे हैं। वहीं दीपक चाहर भी दूसरे वनडे में अपनी बल्लेबाजी का लोहा बनवा चुके हैं। हार्दिक पांड्या वनडे सीरीज में अपना कोई कमाल नहीं दिखा पाए थे।

ऐसे में वो अपनी खोई हुई फाॅर्म को वापस से पाना चाहेंगे। साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ये सीरीज दोनों टीमों के लिए खिलाड़ियों के चयन के लिहाज से अहम होगी। ऐसे में आज से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम कुछ और नए चेहरों को मौका दे सकती है। वहीं वनडे में टीम में मौका नहीं मिलने वाले देवदत्त पडीवक्कल को मौका मिल सकता है। वहीं रहस्यमीय स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को भी टीम मंे जगह मिल सकता है।

भारत जीत से चाहेगा शुरुआत

भारत और श्रीलंका के बीच आज पहला टी-20 आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अपनी-अपनी जीत का दावा किया है। कुछ खिलाड़ियों को छोड़ दें तो भारतीय टीम का मिडिल आर्डर वनडे सीरीज में कुछ खास असरदार नहीं रहा है। ऐसे में यहां कुछ बदलाव संभव है। मनीष पांडे की जगह नितीश राणा को एक और मौका मिल सकता है। सूर्यकुमार यादव अपने स्थान पर बने रह सकते हैं। मेजबान श्रीलंका भी पिछली हार को भुलाकर नई षुरुआत करना चाहेगी।

Previous articleमंत्रिमंडल विस्तार को लेकर फिर से अगली तारीख दे गए अजय माकन !
Next articleकारगिल विजय दिवस: 22 साल पहले दुश्मनों को चटाई की धूल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here