Home Sports भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने सिद्धार्थ की टिपण्णी पर दी प्रतिक्रिया, कहा...

भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने सिद्धार्थ की टिपण्णी पर दी प्रतिक्रिया, कहा ‘खुश हूँ उन्होंने माफी मांगी’

301
0
file image

THE ANGLE
नई दिल्ली।
भारतीय शटलर साइना नेहवाल ने आज कहा कि उन्हें अभिनेता सिद्धार्थ की उनके बारे में अपमानजनक टिप्पणी से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता, उन्होंने कहा कि एक महिला को इस तरह निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए। इंडिया ओपन 2022 के दूसरे दौर में प्रवेश करने वाली नेहवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी। शटलर साइना नेहवाल ने कहा, “खुशी है कि सिद्धार्थ ने माफी मांगी है, आपको इस तरह किसी महिला को निशाना नहीं बनाना चाहिए। ठीक है, मुझे इसकी परवाह नहीं है, मैं अपनी जगह पर खुश हूं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।” साइना नेहवाल की टिप्पणी सिद्धार्थ द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के एक दिन बाद आई है।

भारतीय शटलर से सिद्धार्थ ने मंगलवार को मांगी माफ़ी, कहा मेरे लहज़े और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता

वहीं सिद्धार्थ ने मंगलवार को माफ़ी मांगते हुए लिखा था की- “प्रिय साइना नेहवाल, कुछ दिनों पहले आपके एक ट्वीट के जवाब में मैंने जो असभ्य मजाक लिखा था, उसके लिए मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपका ट्वीट पढ़कर मेरी निराशा या गुस्सा भी मेरे लहज़े और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। विवाद 6 जनवरी को तब शुरू हुआ जब सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल के उस ट्वीट का जवाब दिया, जिसमें 5 जनवरी को पंजाब के चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा उल्लंघन पर चिंता व्यक्त की गई थी। साइना के ट्वीट पर सिद्धार्थ ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिससे बाद में हटा दिया गया था।

उसमे लिखा था- “दुनिया के सूक्ष्म मुर्गा चैंपियन … भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। आप पर शर्म आती है # रिहाना। माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए अभिनेता को देशव्यापी आलोचना मिली।

Previous articleप्रधानमंत्री ने ‘प्रतिस्पर्धा और जीत’ के मंत्र के साथ 25वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन किया
Next articleसेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, नागालैंड हत्याओं पर जताया खेद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here