Home Sports IPL 2019 : आज आमने सामने लड़ेंगे चेन्नई और हैदराबाद

IPL 2019 : आज आमने सामने लड़ेंगे चेन्नई और हैदराबाद

98
0

इंडियन टी-20 लीग में आज 41वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में धोनी की चेन्नई और विलियमसन की हैदराबाद का होगा आमना-सामना। हैदराबाद की टीम को एक बार फिर से वार्नर-बेयरस्टो की अपनी ओपनिंग जोड़ी से उम्मीदें होंगी तो वहीं चेन्नई फिर से धोनी की मदद से जीत की राह पर लौटना चाहेगी।

पिछले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की चमत्कारी पारी के बावजूद एक रन से हारी चेन्नई को हैदराबाद के खिलाफ अपने घरेलू दर्शकों के बीच मंगलवार को IPL के मैच में शीर्षक्रम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

बैंगलोर के खिलाफ रविवार के मैच में हर किसी की जुबां पर धोनी की धुआंधार पारी के चर्चे है, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि शीर्ष तीन बल्लेबाजों की नाकामी से कप्तान पर बेजा दबाव बना।

पिछले सत्र के हीरो शेन वॉटसन (147 रन), अंबाती रायुडू (192 रन) और सुरेश रैना (207 रन) अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके हैं। ऐसे में दबाव धोनी पर आ गया है जो अभी तक 314 रन बना चुके हैं।

दूसरी ओर हैदराबाद के हौसले कोलकाता पर मिली जीत के बाद बुलंद है और अंकतालिका में चौथे स्थान पर आने के बाद वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे। यह बेयरस्टो का इस सत्र का आखिरी मैच है जो विश्व कप की तैयारी के लिए इंग्लैंड लौट रहे हैं। ऐसे में फैंस एक बार फिर से वॉर्नर के साथ मिलकर उनकी जुगलबंदी देखना पसंद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here