Home Business आईटीसी के डर्माफिक ने घर बैठे उपलब्ध कराया एक्सपर्ट स्किन केयर

आईटीसी के डर्माफिक ने घर बैठे उपलब्ध कराया एक्सपर्ट स्किन केयर

159
0

दा एंगल।
बिजनस डेस्क।
अब आपको अपनी स्किन के लिए महंगे-महंगे सैलून में जाने की आवश्यकता नहीं होगी। आईटीसी का डर्माफिक घर बैठे एक्सपर्ट स्किन केयर उपलब्ध कराएगा। यह बायो सेल्यूलोज फाइबर से बना है जो पेटेंट टेक्नोलॉजी के जरिये 100 फीसदी नेचुरल नारियल पानी से तैयार किया गया है।

आईटीसी का प्रमुख स्किन केयर ब्रांड

आईटीसी के प्रमुख स्किन केयर ब्रांड, डर्माफिक ने अपने पहले बायो-सेल्यूलोज फेस मास्क के लॉन्च की घोषणा की। डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा डिजाइन किए गए, डर्माफिक बायो सेल्यूलोज फेस मास्क को बायोडिग्रेडेबल बायो सेल्यूलोज फाइबर से तैयार किया गया है। घर बैठे एक्सपर्ट स्किन केयर उपलब्ध कराने की सोच के साथ, डर्माफिक साधारण सिंथेटिक शीट मास्क के बजाय बायो सेल्यूलोज शीट मास्क वाले हाइड्रेटिंग शीट मास्किंग का अनुभव प्रदान करता है, जो पेटेंट टेक्नोलॉजी के जरिये 100 फीसदी नेचुरल नारियल पानी से बनाया गया है।

सीरम रीटेंशन और अवशोषण अच्छी क्षमता

डर्माफिक मास्क में एक पतली, जेल जैसी बायो-सेल्यूलोज शीट होती है, जो पेटेंट टेक्नोलॉजी के जरिये 100 फीसदी नेचुरल नारियल पानी को फर्मेंटिंग करके बनाई जाती हैं और ये बायोडिग्रेडेबल भी होती हैं। बायो सेल्यूलोज फाइबर में सीरम रीटेंशन और अवशोषण अच्छी क्षमता होती है। यह जेल जैसी शीट आपके चेहरे पर दूसरी त्वचा की तरह चिपक जाती है, जो चेहरे के हर हिस्से को लगातार जेन जैसी दिखने वाली स्वस्थ त्वचा के लिए बने फॉर्मुलेशन के संपर्क में रखती है।

उन्हें 30 मिनट तक त्वचा पर लगाये रखा जा सकता है, ताकि त्वचा को फॉर्मुलेशन का पूरा लाभ मिल सके। भारतीय लोगों की त्वचा के लिए डर्माफिक बायो सेल्यूलोज फेस मास्क की डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा जांच की गई है। बायो सेल्यूलोज मास्क शीट पेटेंट टेक्नोलॉजी का उपयोग कर विकसित की गई हैं।

तीन वेरिएंट में लॉन्च किए गए

तीन वेरिएंट में लॉन्च किये गये, डर्मेटोलॉजी-आधारित जांच से गुजर चुके डर्माफिक के रेंज में डर्माफिक बायो सेल्यूलोज पोर टाइटनिंग मास्क, डर्माफिक बायो सेल्यूलोज चारकोल मास्क और डर्माफिक बायो सेल्यूलोज बायो टोन परफेक्टिंग मास्क शामिल हैं।
डर्माफिक बायो सेल्यूलोज चारकोल मास्क प्रदूषकों के डिबेसिंग प्रभाव को कम करने में मदद करता है और त्वचा को स्वच्छ बनाता है। यह शहद, कैमोमाइल फूल और ग्रीन टी एक्सट्रैक्ट जैसी सामग्री से भरपूर है। डर्माफिक बायो सेल्यूलोज पोर टाइटनिंग मास्क रोमछिद्रों कसने में मदद करता है और हाइड्रेशन प्रदान करता है। यह कैमोमाइल, एलो वेरा, अंगूर, बांस और पाइन एक्सट्रैक्ट जैसे पौधों के अर्क से भरपूर है।

नाइका और अमेजन पर उपलब्ध

डर्माफिक बायो सेल्यूलोज बायो टोन परफेक्टिंग मास्क रुखी-सूखी स्किन टोन को कम करने में मदद करता है जिससे ज्वचा में निखार आता है। इसमें कैमोमाइल, एलो वेरा, अंगूर, बांस और पाइन एक्सट्रैक्ट जैसे पौधों के अर्क भरपूर मिलते हैं। डर्माफिक बायो-सेल्यूलोज शीट मास्क की कीमत 299 रुपए तथा यह नायिका और अमेजन पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here