Home International जापान के अरबपति युसाकु माएजावा को है फीमेल पार्टनर की तलाश, रखी...

जापान के अरबपति युसाकु माएजावा को है फीमेल पार्टनर की तलाश, रखी इतनी छोटी शर्त

48
0

The Angle

जयपुर।

जापान के अरबपति युसाकु माएजावा साल 2023 में कमर्शियल स्पेसफ्लाइट के ज़रिए चंद्रमा के करीब जाने वाले पहले यात्री होंगे। इसके लिए वे पिछले साल अपनी ऑनलाइन फैशन कंपनी Zozo में 30 फीसदी हिस्सेदारी बेचकर सीईओ के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। माएजावा को 2.3 अरब डॉलर का एग्जिट पैकेज मिला था। माएजावा ने उस समय बताया था, कि उन्होंने 2023 की मून फ्लाइट की वजह से अपना पद छोड़ा है। SpaceX के सीईओ मस्क ने सितंबर 2018 में घोषणा की थी, कि माएजावा कंपनी के स्टारशिप रॉकेट पर चंद्रमा के करीब सफर करने वाले पहले व्यक्ति होंगे।

 

अपनी फीमेल पार्टनर को चांद पर साथ ले जाना चाहते हैं माएजावा

लेकिन माएजावा चांद पर जाने से पहले अब एक फीमेल पार्टनर की तलाश में हैं। माएजावा ने फीमेल पार्टनर तलाशने के लिए बाकायदा एक ओपन एप्लीकेशन भी निकाला है। असल में माएजावा साल 2023 में एलन मस्क के प्रोजेक्ट SpaceX की पहली कमर्शियल स्पेसफ्लाइट के ज़रिए चंद्रमा के करीब जाएंगे। इस दौरान वे अपनी फीमेल पार्टनर को भी इस सफ़र में अपने साथ ले जाना चाहते हैं।

 

माएजावा रोमांटिक पार्टनर के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं सीट

युसाकु माएजावा ने स्पेसक्राफ्ट की कई सीटों के लिए टिकट खरीदें हैं और वह अपने साथ चलने के लिए 6-8 लोगों को इन्वाइट करेंगे। माएजावा, इन सीटों में से एक सीट अपनी रोमांटिक पार्टनर के लिए रिजर्व रखना चाहते हैं और वे एक डेडिकेटेड रियल्टी टीवी शो के जरिए पार्टनर को सलेक्ट करेंगे। माएजावा ने रविवार को अपने 72 लाख फॉलोअर्स के लिए एक लिंक ट्वीट किया है।

 

फीमेल पार्टनर की दिलचस्पी स्पेस ट्रेवल में होना जरूरी

यह लिंक व्यूअर्स को एप्लीकेशंस लेने वाले पेज पर ले जाती है, जो कि शायद जापान की स्ट्रीमिंग साइट अबेमा टीवी के लिए एक डॉक्यूमेंट्री होगी। डॉक्यूमेंट्री का नाम ‘फुल मून लवर्स’ है। इसे युसाकु माएजावा की संजीदा मैचमेकिंग डॉक्यूमेंट्री के रूप में बताया गया है। डॉक्यूमेंट्री में माएजावा अपने साथ चांद तक सफ़र करने के लिए एक जीवन-साथी की खोज करेंगे। जहां तक आवेदकों के लिए योग्यता की बात है, तो पार्टनर की उम्र 20 साल से ज्यादा होनी चाहिए। साथ ही, उसकी दिलचस्पी स्पेस ट्रेवल में हो और जो विश्व शांति की चाह रखती हो। माएजावा की उम्र 44 साल है।

 

ट्विटर पर पहले भी अनोखी घोषणा कर चुके हैं माएजावा

एप्लीकेशंस के लिए आखिरी तारीख 17 जनवरी है। वेबसाइट के मुताबिक, माएजावा इस साल मार्च तक पार्टनर को सेलेक्ट कर लेंगे। माएजावा की तरफ से ट्विटर पर की गई यह पहली अनोखी घोषणा नहीं है। इससे पहले वे इसी साल के शुरुआत में माएजावा ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट करने के लिए, 90 लाख डॉलर की रकम अपने 1,000 फॉलोवर्स को देने की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here