Home Business जेसीबी इंडिया ने राजस्थान में बढ़ाया अपना वितरण नेटवर्क, जोधपुर में की...

जेसीबी इंडिया ने राजस्थान में बढ़ाया अपना वितरण नेटवर्क, जोधपुर में की गई नई सुविधा की लॉन्चिंग

215
0

द एंगल।

बिजनेस डेस्क।

अर्थमूविंग एंड कंस्ट्रक्शन इक्विपमेंट की भारत की अग्रणी निर्माता कंपनी जेसीबी इंडिया लिमिटेड ने पश्चिमी राजस्थान में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया है। जोधपुर में इसके डीलर मयंक इक्विप्मेंट्स ने इस क्षेत्र में बिक्री, सेवा और पार्टिकल्स के लिए अपनी दूसरी 3S सुविधा भी शुरू कर दी है।

22 हजार वर्ग फीट में फैला हुआ है नया परिसर

जोधपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह नया परिसर 22 हजार वर्ग फीट क्षेत्र में फैला हुआ है। यह ग्राहकों को जेसीबी इंडिया के उत्पादों और सेवाओं की पूरी रेंज एकसाथ प्रदान करेगा। इस सुविधा में खुदाई के लिए एक विशेष खाड़ी के साथ 4-बे इंटीग्रेटेड वर्कशॉप है, जिसमें वेल्डिंग बे के साथ विशेष हाइड्रोलिक और न्यूमेटिक डिवाइसेज का उपयोग किया जाता है। जेसीबी के ‘वन-ग्लोबल क्वालिटी’ को ध्यान में रखकर नए परिसर में एक सेवा प्रशिक्षण सुविधा और लाइव-लिंक कमांड सेंटर भी है, जो सर्वश्रेष्ठ ग्राहक अनुभव और समर्थन सुनिश्चित करता है।

कोरोना के बावजूद प्रदेश में जेसीबी इंडिया को मजबूत करने के लिए किया महत्वपूर्ण निवेश

उद्घाटन के अवसर पर जेसीबी इंडिया के सीईओ और प्रबंध निदेशक दीपक शेट्टी ने कहा, “भारत में हमारे कार्यों के लिए राजस्थान एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। हमें खुशी है कि कोविड-19 महामारी के कारण मौजूदा चुनौतियों के बावजूद मयंक इक्विप्मेंट्स ने राज्य में जेसीबी इंडिया के कारोबार के लिए एक मजबूत आधार बनाने में महत्वपूर्ण निवेश किया है। जोधपुर में इस नई 3 एस सुविधा के साथ हम पश्चिमी राजस्थान क्षेत्र में अपने ग्राहकों के लिए बिक्री, सेवा और पार्टिकल्स की आवश्यकताओं के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं। मयंक इक्विप्मेंट्स दो दशकों से हमारे डीलर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि आगे भी हमारा ये जुड़ाव यूं ही बना रहेगा।”

कॉर्पोरेट पहचान दिशा-निर्देशों के हिसाब से बनाया गया है नया परिसर

उल्लेखनीय है कि नया परिसर जेसीबी कॉर्पोरेट पहचान दिशा-निर्देशों के अनुसार बनाया गया है और जेसीबी मानकीकृत प्रणालियों और प्रक्रियाओं से सुसज्जित है। सुविधा का पूरा ध्यान रखते हुए अत्याधुनिक परिचालन लाइव-लिंक कमांड सेंटर, ग्राहकों को 24×7 बेड़े प्रबंधन सहायता प्रदान करेगा। जेसीबी लाइव-लिंक एक उन्नत टेलीमैटिक्स तकनीक है जो साइट की कार्यक्षमता बढ़ाने, उत्पादकता में सुधार और परियोजनाओं के चक्र समय में कटौती करने के लिए रचनात्मक, वास्तविक समय की जानकारी प्रदान करती है।

जेसीबी इंडिया ने डिजिटल पहल करते हुए किया डिजिटल टेक्नोलॉजी का एकीकरण

जेसीबी इंडिया ने इंडस्ट्री में पहली बार ग्राहक सहायता के लिए अपनी डिजिटल पहल के साथ डिजिटल प्रौद्योगिकी का एकीकरण शुरू किया है। इसके अलावा डिजिटल प्रौद्योगिकी को अपने संचालन में समेकित करते हुए, डीलरशिप स्मार्ट इंजीनियरों का उपयोग अपने इंजीनियरों को दक्षता और उत्पादकता में सुधार करने और दूरदराज के क्षेत्रों में ग्राहकों तक पहुंचने के लिए सहायता प्रदान करेगी, जिससे मशीन अपटाइम में मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here