Home National लखनऊ में जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को किया संबोधित, कहा-...

लखनऊ में जेपी नड्डा ने बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- भाजपा एकमात्र पार्टी है जिसके पास नेता, भाग्य और नीति है

103
0

द एंगल
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर रहे। नड्डा ने आज बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित किया। नड्डा ने कहा की सभी राजनीतिक दल परिवारवाद और जातिवाद पर आधारित है। भाजपा में ही एक साधारण परिवार से आने वाले व्यक्ति प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, रक्षामंत्री और योगी आदित्यनाथ जैसे मुख्यमंत्री बनते हैं।

उन्होंने कहा कि यह एकमात्र पार्टी है जिसके पास नेता, भाग्य, नीति, कार्यकर्ता और कार्यक्रम है। जो जोश, लगन और उमंग मैं आप लोगों में देख रहा हूं, वह मुझे उत्तर प्रदेश के भविष्य के विषय में स्पष्ट संदेश दे रहा है।

मंत्रियों को मिशन-2022 में जुटने के दिए निर्देश

उन्होंने मंत्रियों को मिशन- 2022 के लिए जुट जाने को कहा और निर्देश दिए कि वे दो दिन अपने दफ्तर में जरूर बैठें। चाहे क्षेत्र का कार्यालय को या फिर सरकारी कार्यालय में दो दिन जरूर बैठे। यह जरूरी नहीं है कि मंत्री केवल क्षेत्र में भी रहें। उन्हें क्षेत्र के साथ सरकारी नीतियों पर संतुलन बैठाना जरूरी है। उन्होंने मंत्रियों से कहा कि जो काम सरकार ने किए हैं, उन्हें बार-बार प्रचार करें।

जेपी नड्डा ने की योगी सरकार की तारीफ

उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में प्रदेश मंत्रिपरिषद के सदस्यों के साथ बैठक कर सरकार के कामकाज को जाना तथा प्रदेश सरकार के कामों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में प्रदेश सरकार ने जनकल्याण के साथ ही विकास के कार्यों को बखूबी अंजाम दिया। ईमानदारी से प्रदेश में लाखों लोगों को रोजगार देने का काम भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here