Home Entertainment बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना और रंगोली की बढ़ी मुसीबत, मुंबई पुलिस ने पूछताछ...

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना और रंगोली की बढ़ी मुसीबत, मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए तीसरी समन भेजा

15
0

द एंगल
मुंबई।
बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के सिर पर एक बार फिर मुसीबत मंडराती नजर आ रही है। मुंबई पुलिस ने दोनों बहनों को तीसरी बार पूछताछ के लिए समन भेजा है। इस समन के मुताबिक 23 नवंबर को कंगना को 24 नवंबर को रंगोली को मुंबई पुलिस के सामने पेश होना हैं। इससे पहले भी दो बार दोनों को समन भेजा गया था। जिसमें से एक बार उन्होने भाई की शादी होने की बात कही। डिप्टी पुलिस कमिश्नर अभिषेक त्रिमुखे ने कहा, “हमने तीसरा नोटिस जारी किया है और बांद्रा पुलिस के साथ जुड़ने और सहयोग करने के लिए कहा है।”

कंगना पर सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का है आरोप

आपको बता दे की बाॅलीवुड अभिनेत्री और उनकी बहन पर सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने का आरोप है। मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295(a) 153(a) और 124(a) के तहत दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरद सैयद की शिकायत के बाद ये एफआईआर दर्ज हुई है।

कंगना ने किया बाॅलीवुड को बदनाम

कंगना पर सांप्रदायिक सदभाव बिगाडने और महाराष्ट्र सरकार और बाॅलीवुड को बदनाम करने का आरोप है। सुशांत सिंह की मौत के बाद से उन्होनें लगातार टीवी, सोशल मीडिया के जरिए बाॅलीवुड और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ बोल रही है। वही शिकायत में कहा गया है की उन्होनें अधिकृत सरकारी निकायों का भी कोई सम्मान नहीं करती है। उन्होने ज्यूडिसरी के खिलाफ भी अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here