Home Entertainment उदयपुर आएंगी कंगना रानौत, लेकसिटी से है बेहद खास नाता, पहले भी...

उदयपुर आएंगी कंगना रानौत, लेकसिटी से है बेहद खास नाता, पहले भी कई जोड़ियां यहां बना चुकी हैं अपनी वेडिंग को खास

213
0

द एंगल।

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भाई अक्षत की शादी हरियाणा की ऋतु सांगवान के साथ दुनियाभर में बेस्ट टूरिस्ट और वेडिंग डेस्टिनेशन के रूप में मशहूर उदयपुर (Udaipur) में होगी। 12 नवंबर को यह जोड़ा झीलों की नगरी में वैवाहिक बंधन (Wedding) में बंधेगा। 11 नवंबर को अक्षत की हल्दी की रस्म होगी, तो वहीं शाम को संगीत कार्यक्रम का आयोजन होगा। बताया जा रहा है कि कार्यक्रम को सादगीपूर्ण तरीके से पूरा करने की तैयारी की गई है।

कंगना की सुरक्षा के भी किए गए हैं खास इंतज़ाम

कंगना रनौत सहित परिवार के सदस्य भी आज शाम तक शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंच सकते हैं। कंगना रनौत उदयपुर आने के साथ ही तैयारियों को देखेंगी। पिछले दिनों कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद हुआ था और उन्हें मुम्बई छोड़ने की धमकी भी दी गई थी। इसे देखते हुए उनकी कड़ी सुरक्षा की भी पूरी तैयारियां की गई हैं।

उदयपुर के जगत गांव में है कंगना के परिवार की कुलदेवी का मंदिर

उल्लेखनीय है कि कंगना का लेकसिटी से गहरा नाता रहा है। दरअसल कंगना के परिवार की कुलदेवी मां अंबिका हैं और उनका प्रसिद्ध मंदिर यहां के जगत गांव में स्थित है। कंगना पहले भी मां अंबिका के दर्शन के लिए उदयपुर आ चुकी हैं। महाराष्ट्र सरकार से लड़ाई के दौरान उन्होंने मां अंबिका को याद कर उन्हें चुनौतियों से लड़ने की शक्ति इसी मंदिर से मिलने की बात कही थी।

कई सेलिब्रिटी जोड़ियां लेकसिटी में बंधी विवाह बंधन में

उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए दुनियाभर में मशहूर है। पहले भी कई मशहूर हस्तियां उदयपुर में अपनी वेडिंग को काफी खास बना चुकी हैं। उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली सेलेब जोड़ियों में प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, कैटी पैरी-रसैल ब्रांड, रवीना टंडन-अनिल थडानी, श्रेया सरन-एंड्रेई कोचीव, नील नितिन मुकेश-रुक्मिणी सहाय शामिल हैं। हालांकि कोरोना महामारी के चलते लंबे अंतराल के बाद फिर उदयपुर में बड़ी डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here