Home International Culture दिवाली पर पाठके नहीं फोड़ने की अपील करने वालो को कंगना का...

दिवाली पर पाठके नहीं फोड़ने की अपील करने वालो को कंगना का जवाब, बिना कार के जाएं ऑफिस

268
0
KANGANA RANAUT

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
दिवाली से पहले पटाखों पर प्रतिबंध लगाने की बहस तेज होने के बीच कंगना रनौत ने इस पर अपनी असहमति व्यक्त की है। अभिनेता ने सद्गुरु का एक वीडियो साझा किया है और कहा है कि पर्यावरण की रक्षा के लिए बात करने वाले कार्यकर्ताओं को कुछ दिनों के लिए कारों का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए। कंगना की सोशल मीडिया की स्टोरीज पर शेयर किए गए इस वीडियो में सद्गुरु अपने बचपन की दिवाली की यादें साझा कर रहे हैं। वह इस बारे में बात करते हुए दिखाई देते है कि कैसे वह दिवाली से महीनों पहले पटाखों को जलाने के लिए तैयार हो जाते थे और कुछ को बाद में फोड़ने के लिए भी बचा के रखते थे ।

दिवाली पर सद्गुरु का वीडियो किया साझा

इस पर टिप्पणी करते हुए, कंगना ने अपनी स्टोरीज पर लिखा, “यह वह व्यक्ति हैं जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर हरित आवरण का विश्व रिकॉर्ड बनाया है। सद्गुरु ने दीपावली पर ज्ञान देने वाले सभी पर्यावरण कार्यकर्ताओं को सही जवाब दिया है- “आप सभी पर्यावरण को बचाने के लिए तीन दिनों तक कारों का उपयोग न करें और पेदल कार्यालय जाए।”

रिया कपूर ने पटाखे फोड़ने पर जताई निराशा

इस बीच, वीरे दी वेडिंग की निर्माता रिया कपूर ने दिवाली पर पटाखे फोड़ने की प्रथा पर अपनी निराशा साझा की। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरीज पर लिखा, “पटाखे फोड़ना न केवल गलत है, बल्कि घोर अज्ञानी, असंगत और गैर-जिम्मेदार है। इसे करना बंद करो। वहीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मंगलवार को नागरिकों से दिवाली के दौरान पटाखे फोड़ते समय ध्वनि और वायु प्रदूषण के स्तर पर नजर रखने की अपील की। उन्होंने कहा, “पटाखे दिवाली उत्सव का एक अभिन्न हिस्सा हैं और उन्हें होना चाहिए। हालांकि, पटाखे फोड़ते समय, लोगों को ध्वनि और वायु प्रदूषण के स्तर पर नजर रखनी चाहिए।”

Previous articleलखीमपुर खीरी के मुख्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं पर सुनवाई 15 नवंबर तक टली
Next articleदिवाली से भाई दूज तक सजा रहेगा चित्तौड़गढ़ दुर्ग, मॉन्यूमेंट्स और प्राचीर पर लगी 650 हाईमास्क लाइट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here