Home Entertainment ‘सीता-एक अवतार’ फिल्म में कंगना बनेंगी सीता

‘सीता-एक अवतार’ फिल्म में कंगना बनेंगी सीता

88
0

THE ANGLE
ENTERTAINMENT
‘सीता-एक अवतार’ टाइटल वाली फिल्म के लिए लम्बे समय के इंतज़ार के बाद कंगना का नाम सीता के रोल के लिए सामने आया है। करीना कपूर खान के सीता के रोल के लिए 12 करोड़ फीस की डिमांड करने के बाद से यह कयास लगाया जा रहा था कि यह रोल किस अभिनेत्री को दिया जाएगा। इस फिल्म को अलौकिक देसाई डायरेक्ट करने जा रहे हैं, उन्होंने इस बात की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए फैंस तक पंहुचाई। फिल्म के कास्ट की घोषणा होने के साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो यह भी कहा है कि कंगना इस रोल के लिए सबसे बेहतर हैं। कंगना रणौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए इस खबर की पुष्टि कर दी है।

विजयेंद्र प्रसाद ने सीता के लिए कंगना को बताया पहली पसंद

वहीं फिल्म के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद ने यह पहले ही खुलासा किया था कि ‘सीता’ की भूमिका निभाने के लिए उनकी पहली पसंद कंगना हैं। फिल्म के निर्देशक अलौकिक ने लिखा- सीता आरम्भ, ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ समर्पण करते हैं। मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्ट है। एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है। मैं सीता एक अवतार में कंगना को कास्ट करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी।

कंगना रणौत चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने फैंस को एक इंस्टा पोस्ट के ज़रिये दी, उन्होंने लिखा –  ‘सीता-एक अवतार’, कलाकारों की इस बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ शीर्षक भूमिका के लिए बोर्ड में शामिल होने की खुशी है। सीता राम के आशीर्वाद से
जय सियाराम

Previous articleHindi Diwas 2021: KOO पर Kool है हिंदी भाषा, 6 लाख से अधिक यूजर्स ने मनाया हिंदी दिवस
Next articleकोरोना की तीसरी लहर की आशंका के बीच राहत की खबर, संक्रमण के मामलों में आई कमी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here