Home Entertainment कनिका ने कोरोना से जीती जंग, अब करेंगी यह काम

कनिका ने कोरोना से जीती जंग, अब करेंगी यह काम

88
0

द एंगल।

लखनऊ।

आखिरकार सिंगर कनिका कपूर करोना वायरस को मात देने में कामयाब हो गई हैं। कोरोना वायरस जांच की उनकी छठी रिपेार्ट भी नेगेटिव आई है। इसके बाद अस्पलात से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। 4 अप्रैल को उनका पांचवां टेस्ट हुआ था। उसमें भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव था। इसके बाद आज छठी रिपोर्ट आई। बता दें कि 20 मार्च को कोरोना का संक्रमण पॉजिटिव आने के बाद से उनका इलाज लखनऊ के पीजीआई चल रहा था।

14 मार्च को पहुंची थीं लखनऊ, पार्टी में शामिल हुईं थी नामचीन हस्तियां

लंदन से लौटकर कनिका 14 मार्च को लखनऊ आईं थीं। यहां पहले वे ताज होटल रुकी थीं। वे लखनऊ में ही तीन पार्टियों में भी शामिल हुईं। पार्टी में जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार संग शामिल हुए, वहीं उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह और उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। इसी पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद परिवार के साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की बात सामने आई थी।

कनिका ने पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वकीलों से की बात


लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और कोरोना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप मकनिका पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है। शनिवार को कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद कनिका ने अपने वकील से मुकदमे के सिलसिले में बात की। आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छिपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजिनी नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here