Home Sports अपनी पहली जीत की तलाश में आमने-सामने होगी केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद

अपनी पहली जीत की तलाश में आमने-सामने होगी केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद

147
0

दा एंगल।
नई दिल्ली।
आईपीएल का कारवां लगातार आगे बढ़ रहा है। जैसे-जैसे ये कारवां आगे बढ़ेगा लोगों को आईपीएल में रोमांचक मैचों का आनंद देने को मिलेगा। अभी तक हुए मैचों में दिल्ली कैपिटल ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उसने दोनों मैचों में शानदार जीत हासिल की है। पहले मैच में मैच का निर्णय सुपर ओवर से हुआ था। वहीं किंग्स इलेवन पंजाब ने दूसरे मैच में आरसीबी को बुरी तरह से हराकर पहली जीत हासिल की है। इस मैच में कप्तान केएल राहुल ने शानदार शतक जड़ा था।

चेन्नई की आईपीएल में दूसरी हार

वहीं धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। पहले मैच में जीतने के बाद उसे दो मैचों में मुंह की खानी पड़ी है। मुंबई इंडियन ने अपनी पहली हार के बाद दूसरी मैच में केकेआर को आसानी से पटखनी देते हुए 49 रनाें से जीत हासिल की। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला जोरदार चला। रोहित शर्मा ने इस मैच में 80 रनों की जोरदार पारी खेली।

आज केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद भिड़ेंगे

इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 में आज केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद आमने-सामने भिडे़ंगे। जहां दोनों ही टीमें अपना पहला मैच हार चुकी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों टीमों कौन आज बाजी मारेगा। आईपीएल के 13वें सीजन का आठवां मुकाबला आज अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा।

केकेआर ने सीजन का पहला मैच मुंबई के खिलाफ खेला था। इस मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा था। मुंबई ने केकेआर को 49 रनों से हराया था। कोलकाता नाइट राइडर्स ने 2013 के बाद पहली बार किसी सीजन का पहला मैच गंवाया था। इस मैच में रोहित शर्मा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी।
वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर के खिलाफ हार का सामना पड़ा था। आरसीबी ने एसआरएच को उसके पहले मुकाबले में 10 रन से हराया था। आज होने वाले मुकाबले में दोनों ही टीमों की निगाहें सीजन की पहली जीत पर होगी। दिनेश कार्तिक की अगुवाई वाली केकेआर की टीम की प्लेइंग में बहुत अधिक बदलाव की गुंजाइश नहीं है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद में एक आध बदलाव की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here