Home Sports आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस के सामने होंगे केकेआर

आईपीएल में आज मुंबई इंडियंस के सामने होंगे केकेआर

13
0

The Angle
चेन्नई।

आईपीएल सीजन की 14 शुरुआत से ही रोमांच पैदा हो गया है। कल वानखेड़े में खेले गए पंजाब किंग्स और राजस्थान राॅयल्स का मैच बेहद रोमांच भरा रहा है। पंजाब के 222 रनों का पीछा करने उतरी राॅयल्स ने काफी अच्छी बैटिंग की। पहली बार कप्तानी कर रहे संजू सैमसन ने अकेले के दम पर मैच को बराबरी तक लाकर खड़ा कर दिया। अंतिम दस ओवर में जीत के लिए राजस्थान को 127 रन बनाने थे, लेकिन टीम 123 रन ही बना पाई। इस तरह वे चार रन से हार गई।

केकेआर पर एमआई भारी

वहीं हैदराबाद के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाली दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स आईपीएल के मैच में आज चिर प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस लय को कायम रखने के इरादे से उतरेगी। उधर पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से दो विकेट से हारी मुंबई की नजरें जीत की राह पर लौटने पर लगी होंगी। पिछले दो सीजन से केकेआर प्ले ऑफ में जगह नहीं बना सकी।

इस बार उन्होंने अपने पहले मैच में सनराइजर हैदराबाद को 10 रनों से हराया। इस मैच में दिनेश कार्तिक ने ताबड़तोड़ 9 गेंदों पर 22 रन बनाए। वैसे आईपीएल में हर बार मुंबई इंडियंस केकेआर पर भारी नजर आया है। दोनों टीमों के बीच अब तक 27 मैच खेले जा चुके हैं। इसमें से मुंबई इंडियंस ने 21 मैचों में जीत हासिल की और केकेआर को केवल छह ही मैचों में विजय हासिल हुई है। ऐसे में मुंबई इंडियंस कोलकाता नाइट राइडर्स पर भारी नजर आ रही है।

आईपीएल में आज होगा रोचक मुकाबला

आईपीएल के पहले मुकाबले में मुंबई के लिए अपने पहले मैच में क्रिस लिन ने सर्वाधिक रन बनाए लेकिन उनकी पारी बेदाग नहीं रही। क्विंटन डीकॉक अगर एकांतवास में ही रहते हैं तो लिन को ही पारी का आगाज करना होगा। सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और पांड्या बंधुओं से भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। ऐसे में आज का मुकाबला बराबरी का होने की संभावना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here