Home Entertainment KBC 12 का शूट हुआ अंतिम एपिसोड, किया करगिल वीरों को याद

KBC 12 का शूट हुआ अंतिम एपिसोड, किया करगिल वीरों को याद

28
0

द एंगल
एंटरटेनमेंट डेस्क

कौन बनेगा करोड़पति अपने अंतिम अपने अंतिम चरण पर आ पहुंचा हैं। KBC का यह सीजन 22 जनवरी को समाप्त हो रहा है।ऐसे में आखिरी एपिसोड को यादगार बनाने के लिए शो में कारगिल हीरोज का सामान किया जायेगा। 15 जनवरी को सेना दिवस के मौके पर सोनी टीवी ने केबीसी के प्रोमो में इसकी जानकारी दी हैं। चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में सैनिक अपनी ड्रेस में स्टूडियो पर परेड करते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में मिलिट्री की धुन बज रही है। सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट में चैनल की ओर से जानकारी दी गई है, ‘हम भारतीय सेना के अदम्य साहस को सलाम करते हैं। मिलिट्री बैंड का म्यूजिक भारतीय जवानों के आत्मविश्वास को बढ़ाता है। यह हम लोगों के बीच भी देशभक्ति का भाव पैदा करता है।’

KBC 12 को अमिताभ बच्चन ने छोड़ने के दिए संकेत

कौन बनेगा करोड़पति का 12वां सीजन कारगिल हीरो सूबेदार मेजर योगेंद्र सिंह यादव और सूबेदार संजय सिंह के सम्मान के साथ समाप्त होगा। परमवीर चक्र विजेता दोनों कारगिल हीरो केबीसी ग्रांड फिनाले एपिसोड का हिस्सा होंगे और अमिताभ बच्चन  के सामने हॉटसीट पर बैठेंगे।  KBC के 12वें सीजन में अब तक 4 प्रतिभागियों ने 1 करोड़ रुपये की रकम जीतने में सफलता हासिल की है। हालांकि अब तक किसी को भी 7 करोड़ रुपये की रकम हासिल नहीं हुई है। दिलचस्प बात है कि इस बार करोड़पति बनने वालों में सभी महिलाएं हैं।

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर कहा था कि वह थक गए हैं और रिटायर हो रहे हैं। 78 साल के अमिताभ बच्चन KBC की शुरुआत से ही होस्टिंग करते हैं और उनके इस ब्लॉग पोस्ट से कयास लगाया जा रहा है कि शायद अगले सीजन में वह नजर नहीं आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here